Now Reading
WhatsApp में मिलेगा नया ‘कॉलिंग इंटरफेस’, अपडेट बनाएगा ये काम आसान?

WhatsApp में मिलेगा नया ‘कॉलिंग इंटरफेस’, अपडेट बनाएगा ये काम आसान?

  • नए बदलाव में कॉल बार के इंटरफ़ेस को काफी आधुनिक बनाया.
  • इंटरफेस की नई अपडेट गूगल प्ले स्टोर के WhatsApp Android 2.24.12.14 अपडेट में मौजूद.
whatsapp-channel-to-get-analytics-feature

WhatsApp  new ‘calling interface’: मेटा के स्वामित्व वाला लोकप्रिय सोशल मीडिया ऐप WhatsApp अपने फीचर्स को हमेशा अपडेट करते हुए यूजर्स के अनुभव को बेहतर बनाने की कोशिश में लगा रहता है। इसलिए भी यह दुनियाभर में काफ़ी लोकप्रिय इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप भी है।

अब निकलकर आई नई जानकारी के मुताबिक़ meta के स्वामित्व वाला लोकप्रिय सोशल मीडिया ऐप ने यूजर्स के लिए कॉलिंग इंटरफेस ने बदलाव किए है, नए बदलावों में ऐप में नेविगेशन और सहजता को बढ़ाने के लिए बैक शॉर्टकट को मिनिमाइज बटन से बदला गया, यह नया फीचर अपडेट उपभोक्ताओं के लिए रोलआउट भी किया जा रहा हैं।

WhatsApp में नए कॉलिंग इंटरफेस में नई सुविधाओं को जोड़ने की जानकारी हालिया wabetainfo की एक रिपोर्ट में आई है। आपकों बता दे, wabetainfo WhatsApp की तमाम छोटी बड़ी अपडेट में नज़र रखता है।

रिपोर्ट के अनुसार, कॉलिंग इंटरफेस को और अधिक सुविधाजनक बनाने वाला नये इंटरफेस में नई अपडेट गूगल प्ले स्टोर के WhatsApp Android 2.24.12.14 अपडेट में मौजूद है।

कॉलिंग इंटरफेस के निचला हिस्सा में बदलाव

WhatsApp की नई अपडेट में बॉटम कॉलिंग बार के नए इंटरफेस में कुछ अन्य चीजों को जोड़ा गया है, इसमें हुए नए बदलाब को लेकर wabetainfo ने एक स्कीन शॉट को भी शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कॉलिंग इंटरफेस में नीचे के भाग में बदलाव किए है।

नए बदलाव में कॉल बार के इंटरफ़ेस को काफी आधुनिक बनाया है। साथ ही, प्रोफाइल फोटो को भी (WhatsApp  new ‘calling interface’) बढ़ा किया है। माना जा रहा है कि इस इंटफेस से यूजर्स का अनुभव बेहतर होगा। वे आसानी से कॉलिंग कर पाएंगे।

See Also
google-to-delete-incognito-mode-search-data

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

गौरतलबे हो, मेटा के स्वामित्व वाला लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफार्म व्हाट्सएप पहले से ही वीडियो कॉलिंग और वॉइस कॉलिंग का फीचर प्रदान कर रहा था, इसमें सिर्फ़ ऐसे ही यूजर्स को कॉल किया जा सकता था जिसका नंबर पहले से ही मोबाइल में सेव किया गया हो फिर व्हाट्सऐप यूजर्स के अनुभव को बेहतर करने के लिए कालिंग इंटरफेस में डेडिकेटेड डायलर और सैमी-ट्रांसपेरेंट बैकग्राउंड, ऐड कॉल, मिनिमाइज बटन को टॉप जैसे नए फीचर देकर उपभोक्ताओं के कॉलिंग अनुभव को बेहतर किया हैं।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.