Now Reading
भारत आए बांग्लादेश के सांसद हुए लापता, नहीं हो पा रहा संपर्क, बेटी ने मांगी मदद

भारत आए बांग्लादेश के सांसद हुए लापता, नहीं हो पा रहा संपर्क, बेटी ने मांगी मदद

  • बांग्लादेश के सांसद अनवारूल भारत से लापता.
  • सांसद अनवारूल की आखरी लोकेशन मुजफ्फरपुर बताई जा रही है.

Bangladesh MP who came to India goes missing: भारत इलाज के लिए पहुंचे बांग्लादेशी सांसद के लापता होने की ख़बर समाने आई है। सांसद के लापता होने की बात उनकी बेटी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए मीडिया में बताई है।

बांग्लादेश के सांसद अनवारूल की बेटी मुमरीन ने आरोप लगाया है उनके पिता भारत इलाज के लिए पहुंचे थे, तब से उनसे संपर्क नही हुआ है। जिसके बाद से उनका परिवार उनके लिए परेशान है। उनकी आखरी मोबाइल लोकेशन मुजफ्फरपुर बताई जा रही है।

इस संबंध में सांसद की बेटी ने ढाका मेट्रोपोलियन पुलिस की जांच शाखा (डीबी) से मदद मांगी है, सांसद के लापता हो जाने के संबंध में मुमरीन ने डीबी प्रमुख और अतिरिक्त पुलिस आयुक्त हारून-या- रशीद से मुलाकात की।

भारत से ली जा रही मदद

ढाका मेट्रोपोलियन पुलिस की जांच शाखा (डीबी) ने इस संबंध में भारत से संपर्क करते हुए मदद मांगी है। भारतीय पुलिस और बांग्लादेश पुलिस सांसद को ढूंढने के लिए साथ काम कर रही है। डीबी चीफ़ हारून-या- रशीद ने बताया कि बांग्लादेश के सांसद अनवारूल का भारतीय फ़ोन नंबर का आखरी लोकेशन बिहार के मुजफ्फरपुर में मिली है।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

दर्शना-गेडे सीमा के जरिए भारत में पहुंचे

सांसद अनवारुल अज़ीम अनार ने 12 मई को दर्शना-गेडे सीमा के जरिए भारत में एंट्री की थी। वहां गोपाल नाम के व्यक्ति के घर रुके थे, अगले दि वो नाश्ता करने के बाद घर से निकल गए थे। उन्हें शाम को घर लौटना था, लेकिन वो लौटे नहीं, इसके बाद से उनसे संपर्क नहीं हो रहा है।

See Also
arvind-kejriwal-sent-to-tihar-jail-till-april-15

बांग्लादेशी सांसद के पीए के मुताबिक, सांसद अनवारुल अज़ीम अनार बीती 11 मई को इलाज के लिए भारत गए थे. 13 मई से उनसे संपर्क टूट गया है. उनका वॉट्सऐप नंबर भी पहुंच से बाहर है. अब्दुर रऊफ ने बताया कि सांसद ने (Bangladesh MP who came to India goes missing)  पहले दो दिनों तक अपने परिवार और पार्टी के सदस्यों के साथ संपर्क बनाए रखा था, लेकिन 2 दिन बाद यानी 13 मई से उनसे कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है।

गौरतलब हो, अनवारुल अजीम अनार बांग्लादेश के जेनैदाह-4 निर्वाचन क्षेत्र के सांसद और बांग्लादेश अवामी लीग की कालीगंज उपजिला इकाई के अध्यक्ष है। वह 2014, 2018 और 2024 में अवामी लीग से जेनैदाह -4 निर्वाचन क्षेत्र के लिए सांसद के रूप में चुने गए थे।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.