Now Reading
सिडनी: मॉल के बाद अब चर्च में लोगों पर चाकू से हमला, पादरी समेत कई लोग घायल

सिडनी: मॉल के बाद अब चर्च में लोगों पर चाकू से हमला, पादरी समेत कई लोग घायल

  • अज्ञात हमलावार की चाकूबाजी से चर्च के पादरी घायल.
  • इलाके की घेराबंदी कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया.
After Sydney Mall, now people attacked with knives in church

After Sydney Mall, now people attacked with knives in church:ऑस्ट्रेलिया शहर सिडनी में एक के बाद एक चाकूबाजी की खबरों ने स्थानीय लोगों को दहशत में डाल दिया है। मॉल में महिलाओं को मौत के घाट उतराने वाली घटना के बाद एक बार फिर एक चर्च के पादरी को चाकू मारने की घटना सामने आई है।

अचानक शहर में बढ़ी इन अपराधिक गतिविधियों ने लोगों की सुरक्षा को लेकर स्थानीय कानून व्यवस्था को लेकर लोगों के मन में प्रश्नचिन्ह खड़ा किया है।

दरअसल स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सिडनी में तीन दिन के अंदर ही एक के बाद एक ऐसी घटना घटी, जिसने लोगों को डरा दिया है। शहर के वैकली स्थित एक चर्च में एक व्यक्ति चाकू के साथ आ धमका और उसने अचानक लोगों के ऊपर हमला शुरू कर दिया, इस दौरान चर्च के पादरी सहित कई लोगों के हमले से घायल होने की बात सामने आई हालांकि यह अच्छी बात रही आरोपी के हमले से किसी की जान नही गई।

See Also
bird-flu-h5n1-virus-can-cause-100-times-worse-pandemic

अज्ञात व्यक्ति के हमले से घायल सभी लोगों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल रेफर किया गया था, जहा उनकी स्थिति सामान्य बताई जा रही है। घटना की वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गई है, जिसमें साफ़ देखा जा सकता है कि चर्च के पादरी के ऊपर हमलावर एक के बाद एक कई वार करता है। (After Sydney Mall, now people attacked with knives in church) घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। बताया गया है कि यह शख्स पुलिस की जांच में मदद कर रहा है।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

वेस्टफील्ड बॉन्डी जंक्शन मॉल में चाकुबाजी

वही दूसरा मामला सिडनी के एक मॉल में घटा जहा एक अज्ञात हमलवार ने 5 महिला सहित एक अन्य व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया। यह घटना ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में ही वेस्टफील्ड बॉन्डी जंक्शन मॉल में शनिवार को घटित हुई। एक अज्ञात हमलावार के चाकूबाजी और गोलीबारी के कारण मॉल में हड़कंप मच गया था। इस दौरान आरोपी ने अपने निशाने में महिलाओं को लिया उसके हमले से मॉल में 5 महिलाओं की मौत हुई थी, इसके अलावा आरोपी ने 12 अन्य महिलाओं को घायल किया था। जिसे लेकर सिडनी पुलिस ने भी अपने बयान में कहा कि आरोपी के निशाने में सिर्फ़ महिलाएं थी।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.