Now Reading
आतिशी मार्लेना, सौरभ भारद्वाज, राघव चड्ढा भी होंगे गिरफ्तार? AAP का दावा

आतिशी मार्लेना, सौरभ भारद्वाज, राघव चड्ढा भी होंगे गिरफ्तार? AAP का दावा

  • आतिशी, सौरभ भारद्वाज, राघव चड्ढा भी जाएंगे जेल?
  • AAP सरकार की मंत्री का दावा, बीजेपी पर लगाए ये आरोप?
aap-leader-atishi-raghav-chadha-and-saurabh-bhardwaj-to-be-arrested-soon

AAP Leader Atishi, Raghav Chadha & More To Be Arrested Soon: आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत AAP के तमाम शीर्ष लीडर जैसे, मनीष सिसोदिया, संजय सिंह और सत्येंद्र जैन कथित शराब पॉलिसी घोटाले के आरोपों में जेल में हैं। लेकिन अब दिल्ली सरकार में शिक्षा मंत्री आतिशी मार्लेना ने आज एक बड़ा दावा किया।

बताया गया कि ईडी जल्द ही आतिशी मार्लेना, दुर्गेश पाठक, सौरभ भारद्वाज और राघव चड्ढा जैसे अन्य तमाम AAP नेताओं को गिरफ्तार करने वाली है। आतिशी मार्लेना ने इस संबंध में 2 अप्रैल की सुबह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बीजेपी और केंद्रीय एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) पर कई गंभीर आरोप लगाए।

AAP Leader Atishi To Be Arrested Soon?

आतिशी ने दावा किया कि बीजेपी ने उनके एक करीबी से यह प्रस्ताव भेजवाया है कि अगर आतिशी को अपना राजनीतिक करियर बचाना है तो वह भाजपा में शामिल हो जाएँ। आतिशी का आरोप है कि यह भी धमकी दी गई है कि अगर वह भाजपा में शामिल नहीं होती हैं तो आने वाले महीने में ईडी उन्हें भी गिरफ्तार करके जेल में डाल देगी।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

इसके साथ ही आतिशी ने एक और बड़ा दावा किया। उन्होंने कहा कि आगामी 2 महीनों के भीतर ईडी आम आदमी पार्टी के अन्य बड़े नेताओं जैसे सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा को भी गिरफ्तार करने वाली है।

सुबह आयोजित इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में आतिशी मार्लेना ने कहा;

“बीजेपी ने मेरे एक बहुत करीबी के जरिए भाजपा ज्वाइन करने का संदेश भेजवाया है। मुझे कहा गया कि मैं बीजेपी ज्वाइन करके अपना राजनीतिक करियर बचा लूँ वरना एक महीने में ईडी द्वारा गिरफ्तार करवा दिया जाएगा।”

See Also
electoral-bonds-fund-scheme-supreme-court-update-sbi-case

“बीजेपी को शायद याए उम्मीद थी कि केजरीवाल जी की गिरफ्तारी के बाद AAP पार्टी टूट जाएगी। सभी वरिष्ठ नेता जेल में है. लेकिन रामलीला मैदान की रैली के बाद अब बीजेपी को लागने लगा है कि AAP के शीर्ष 4 नेताओं की गिरफ्तारी काफी नहीं है। इसलिए अब वह मुझे, सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा को जेल में डालने की कोशिश करेंगे”

इस बीच आतिशी ने आगे कहा कि वह बीजेपी की धमकियों से डरने वाली नहीं हैं और वह सभी AAP के सिपाही और भगत सिंह के चेले हैं। AAP के तमाम नेता आखिरी सांस तक सीएम केजरीवाल के साथ खड़े रहेंगे और देश के लोगों की भलाई के लिए काम करते रहेंगे।

आतिशी का यह दावा ऐसे समय में आया है जब कल ही ये खबर सामने आई थी कि पूछताछ के दौरान किसी संदर्भ में अरविंद केजरीवाल ने आतिशी और सौरभ भारद्वाज का नाम लिया है। ऐसे में अटकलों का बाजार गर्म हो गया था कि क्या कहीं ये दोनों नेता भी ईडी के निशाने पर आ सकते हैं? लेकिन इसके पहले एक सवाल यह भी बरकरार है कि क्या वाक़ई केजरीवाल ने इन नेताओं का नाम लिया है? और लिया भी है तो किस संदर्भ में इन नेताओं का नाम सामने आया है?

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.