Now Reading
सदगुरु जग्गी वासुदेव की इमरजेंसी ब्रेन सर्जरी सफल, वीडियो जारी करके खुद दी जानकारी!

सदगुरु जग्गी वासुदेव की इमरजेंसी ब्रेन सर्जरी सफल, वीडियो जारी करके खुद दी जानकारी!

  • सदगुरु जग्गी वासुदेव की अस्पताल में उपचार के दौरान इमरजेंसी ब्रेन सर्जरी सफल हुई.
  • 17 मार्च को ऑपरेशन के बाद उनकी हालत में काफी तेजी से सुधार.
Sadhguru Jaggi Vasudev's emergency brain surgery successful

Sadhguru Jaggi Vasudev’s emergency brain surgery successful: इंटरनल ब्लडिंग की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती हुए ईशा फाउंडेशन के अध्यक्ष और आध्यात्मिक गुरु सदगुरु जग्गी वासुदेव की अस्पताल में उपचार के दौरान इमरजेंसी ब्रेन सर्जरी सफल हुई।

मिली जानकारी के अनुसार सदगुरु जग्गी वासुदेव को गंभीर स्वास्थ्य परेशानी को लेकर दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती किया गया था।

अस्पताल में उपचार के बाद उनकी स्वास्थ्य स्थिति में सुधार हुआ है, जिसके बाद ईशा फाउंडेशन ने सदगुरु जग्गी का एक वीडियो जारी करके उनके करोड़ों अनुयायी की चिंता दूर की है। जारी वीडियो में बताया गया है कि सदगुरु की तबीयत ठीक है, और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जायेगी।

सदगुरु जग्गी वासुदेव का उपचार कर रहे, अपोलो दिल्ली के न्यूरो सर्जन डॉ. विनीत सूरी ने हेल्थ बुलेटिन में कहा है कि जिस तरह का सूजन और ब्लड क्लॉटिंग सद्गुरु के ब्रेन के एक हिस्से में थी, वो उनके लिए जानलेवा साबित हो सकती थी। हालांकि, 17 मार्च को ऑपरेशन के बाद उनकी हालत में काफी तेजी से सुधार हो रहा है, उन्हे जल्द अस्पताल से छुट्टी दी जाएगी।

See Also
neet-ug-2024-paper-leak-from-bihar-to-rajasthan

वीडियो में सदगुरु ने खुद अपने स्वास्थ्य की जानकारी दी

ईशा फाउंडेशन की ओर से जारी एक वीडियो में आध्यात्मिक गुरु सदगुरु जग्गी वासुदेव मजाकिया लहजे में अस्पताल में पलंग में लेटे हुए कहते सुनाई दे रहे है कि डॉक्टर्स ने मेरे सिर खोल कर कुछ खोजने की कोशिश की लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला, सिर पूरी तरह खाली था, तो उन्होंने फिर से उसे सिल दिया, अब मैं ठीक हूं।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

Sadhguru Jaggi Vasudev’s emergency brain surgery successful

गौरतलब हो,  14 मार्च को आध्यात्मिक गुरु सदगुरु जग्गी वासुदेव को दिल्ली स्थित अपोलो हॉस्पिटल में सिरदर्द की समस्या के बाद भर्ती कराया गया था, उनके एमआरआई के बाद उसके मस्तिष्क में बड़े पैमाने में ब्लडिंग की समस्या पता चली थी, जिसके बाद डॉक्टरों ने उनका उपचार किया और सर्जरी के बाद उनके स्वास्थ्य में सुधार देखा गया है। इस दौरान सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उनसे बात करने और उनके स्वास्थ्य के जल्द सुधार होने की कामना की थी।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.