Now Reading
LinkedIn में यूजर्स खेल सकेंगे गेम, कंपनी की बड़ी योजना!

LinkedIn में यूजर्स खेल सकेंगे गेम, कंपनी की बड़ी योजना!

  • कंपनी अपनी सेवाओं में गेमिंग को भी जोड़ने की योजना बना रही है.
  • लिंक्डइन प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के हिस्से के रूप में पेश किया जा सकता है.
linkedin-data-leak

play games in LinkedIn: Linkedin जॉब संबंधित अपडेट उपलब्ध करवाने के लिए उपभोक्ताओं के बीच काफ़ी अधिक लोकप्रिय है। इसके साथ ही यह बिजनेस नेटवर्किंग के लिए भी एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म है। Microsoft के स्वामित्व वाले इस सोशल मीडिया प्लेटफार्म में सितंबर 2021 तक, 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में 774 मिलियन से ज्यादा पंजीकृत सदस्य मौजूद हैं।

कंपनी ने अपने प्लेटफॉर्म में मौजूद उपभोक्ताओं और नए उपभोक्ताओं को लुभाने के लिए एक नए फीचर में काम करने जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार कंपनी अपनी सेवाओं में गेमिंग को भी जोड़ने की योजना बना रही है।

टेक क्रंच की रिपोर्ट के अनुसार, यूजर्स लिंक्डइन पर अधिक समय बिताए इसके लिए कंपनी इसमें कुछ गेम्स को जोड़ने जा रही है, जो पजल और वर्ड-बेस्ड गेम होंगे। इस बाबत जानकारी में जो नाम निकलकर आए है, उन्हें “Blueprint”, “Queens” और “Crossclimb” कहा जाएगा। Linkedin सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ने पब्लिकेशन से अपनी गेमिंग प्लानिंग की पुष्टि की, लेकिन अपकमिंग गेम के लिए लॉन्च विंडो का खुलासा नहीं किया है।

See Also
india-launches-upi-in-galeries-lafayette-paris

कंपनी के बारे में

LinkedIn एक अमेरिकी व्यापार और रोजगार ऑनलाइन सेवा है जो वेबसाइट्स और मोबाइल ऐप के माध्यम से संचालित होती है. कंपनी की स्थापना दिसंबर 2002 में रीड हॉफमैन, पेपाल और सोशलनेट डॉट कॉम के संस्थापक टीम के सदस्यों ने की थी। इस ऐप का उपयोग मुख्य रूप से पेशेवर नेटवर्किंग (play games in LinkedIn)और करियर विकास के लिए किया जाता है। नौकरी चाहने वालों को नौकरी पोस्ट करने के लिए अपने सीवी और विभिन्न क्षेत्रों की कंपनिया इस ऐप पर पोस्ट करके जॉब उपल्ब्ध नियोक्ता पोस्ट उपलब्ध करवाने के लिए उपयोग में लेते हैं।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

गौरतलब हो, दिसंबर 2016 से यह Microsoft की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी रही है, अब यह अपने प्लेटफॉर्म में गेमिंग सुविधा उपलब्ध करवाने जा रही है, ज्ञात हो माइक्रोसॉफ्ट गेमिंग सेक्टर की एक बड़ी कंपनी है, इसलिए इस पर मिलने वाले गेम्स यूजर्स के बीच काफी पसंद किए जा सकते हैं। हालांकि कहा जा रहा है, गेम्स को संभवतः लिंक्डइन प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के हिस्से के रूप में पेश किया जा सकता है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.