Now Reading
SuperGaming लाया मेड-इन-इंडिया Indus गेम, एंड्रॉइड बीटा वर्जन उपलब्ध

SuperGaming लाया मेड-इन-इंडिया Indus गेम, एंड्रॉइड बीटा वर्जन उपलब्ध

  • SuperGaming ने अपना मेड-इन-इंडिया Indus गेम पेश कर दिया है।
  • फिलहाल इसका एंड्रॉइड बीटा वर्जन ही उपलब्ध करवाया गया है।
supergaming-launched-made-in-india-battle-royale-indus-game-beta-for-android

SuperGaming Indus Game: गेमिंग के दीवानों के लिए एक बड़ी अपडेट सामने आई है। देश को एक और मेड-इन-इंडिया बैटल रॉयल गेम मिल गया है। हम बात कर रहे हैं पुणे आधारित गेमिंग स्टूडियो SuperGaming की जिसने एंड्रॉइड उपयोगकर्ताओं के लिए अपने बैटल रॉयल गेम, Indus का बीटा वर्जन लॉन्च कर दिया है।

यह गेम Google Play पर उपलब्ध करवा दिया गया है। फिलहाल मोबाइल डिवाइसों के लिहाज से पेश किया गया यह गेम जल्द ही कंसोल और पीसी संस्करण में भी नजर आ सकता है। यह अपना इंडो-टच वाला बैटल रॉयल गेम Indus पेश करने की दिशा में SuperGaming का अहम कदम है।

SuperGaming Indus Game

बता दें इसके पहले कंपनी ने बीते दिसंबर में चुनिंदा iOS उपयोगकर्ताओं के लिए सीमित बीटा इवेंट आयोजित किया था। इस गेम की विशेषताओं में से एक यह भी है कि इसमें आपको भारत आधारित मैप, गेम के पात्र आदि देखनें को मिलते हैं, जो इसे काफी हद तक एक देसी लुक प्रदान करते हैं।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

सामने आ रही जानकारी के अनुसार, Indus पहले ही प्री-रजिस्ट्रेशन के लिहाज से 85 लाख का आँकड़ा पार चुका है। इस नए एंड्रॉइड बीटा संस्करण में खिलाड़ी वीरलोक, नामक स्थान पर कूद कर, गेमिंग के लिहाज से एक शानदार अनुभव हासिल कर सकते हैं। यह बैटल रॉयल गेम कई नई खूबियों से भी लैस नजर आता है।

नया ट्रेलर भी आया सामने

गेमर्स के उत्साह को और बढ़ाने के लिए गेम का एक नया ट्रेलर भी जारी किया गया है। इस ट्रेलर में ही कंपनी ने खुद को बाजार में पहले से मौजूद तमाम अन्य बैटल रॉयल के मुकाबले अलग साबित करने की कोशिश भी की है।

इस ट्रेलर को ‘Cosmium Changes Everything’ टैगलाइन के साथ पेश किया गया है। यह दर्शाता है कि कैसे खिलाड़ी कॉसमियम पर कब्जा करके गेमिंग मैच जीत सकते हैं, जो इस गेम के दिलचस्प पहलुओं में से एक है।

See Also
boat-wave-sigma-feature-price

वहीं SuperGaming के सीईओ और सह-संस्थापक, रॉबी जॉन ने कहा;

“इस गेम का नाया ट्रेलर हमारे खिलाड़ियों से प्रेरित है कि आखिर कैसे उन्होंने हमारे प्ले टेस्ट के दौरान कॉस्मियम से इंटरैक्ट किया और गेम को एक बेहद रोमांचक अनुभव प्रदान करने में मदद की।”

Indus गेम फिलहाल लो-एंड एंड्रॉइड डिवाइसों पर 4GB रैम के साथ 40fps से अधिक पर खेला जा सकता है। इंटरनल टेस्टिंग के आधार पर इसमें प्राकृतिक वातावरण और छाया जैसे जैस विज़ूअल डिटेल्स भी शामिल किए जाने की बात कही जा रही है। यह इसलिए भी दिलचस्प है क्योंकि अगर भारत में यह गेम ₹7,000 से ₹8,000 तक के स्मार्टफोन डिवाइसों में भी आसानी से खेला जा सकता है तो बेशक इसके पास एक बड़ा उपयोगकर्ता आधार हासिल करने का सुनहरा मौक़ा होगा।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.