Now Reading
साधारण दुकान पर बाल कटवाने पहुँचे मुख्यमंत्री को बुजुर्ग ने दिया उपदेश, जानें क्या कहा?

साधारण दुकान पर बाल कटवाने पहुँचे मुख्यमंत्री को बुजुर्ग ने दिया उपदेश, जानें क्या कहा?

  • मिजोरम के नए मुख्यमंत्री लालदुहोमा आईपीएस अधिकारी रह चुके हैं.
  • मुख्यमंत्री बेहद साधारण-सी नाई की दुकान पर अपने बाल कटवाते नजर आये.
Chief Ministe go ordinary shop hair cut

Chief Ministe go ordinary shop hair cut:एक ओर जहा आज गांव में सरपंच का चुनाव जीतने के बाद ऐसे भी व्यक्ति है, जो अपने में नही रहते, लोगों के बीच बड़प्पन दिखाने से नही चूकते ऐसे लोगों के बीच एक मुख्यमंत्री की सादगी मीडिया में खबर बन चुकी है।

जी हा! भारत के उत्तर पूर्वी राज्य के मुख्यमंत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म में वायरल हो रहा है। जहा मुख्यमंत्री एक छोटी सी हेयर सैलून की दुकान में अपने बाल कटवाने पहुंचे थे। जिस ने भी मुख्यमंत्री के वीडियो को देखा वह मुख्यमंत्री के व्यवहार की प्रशंसा करते नही थक रहा है।

दरअसल सोशल मीडिया में वीडियो मिजोरम के मुख्यमंत्री लालदुहोमा का है,जो सोमवार को साझा किया गया था। वीडियो में मुख्यमंत्री बेहद साधारण-सी नाई की दुकान पर अपने बाल कटवाते नजर आ रहे हैं। बाल कटवाने के दौरान उनके साथ सिर्फ एक सुरक्षाकर्मी मौजूद था।

Chief Ministe go ordinary shop hair cut

सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पूर्व नाम ट्वीटर में पोस्ट वीडियो में देखा जा सकता है, सीएम अपने बाल कटवाने एक छोटी सी हेयर सैलून की दुकान में गए हुए है, जिसका नाम ‘लु मेहना’ है।

देखने में दुकान काफ़ी साधारण नजर आ रही है,जिसमे टीन की छत के नीचे मुख्यमंत्री लालदुहोमा अपने बाल सेट करवा रहे है।

See Also
cisf-officer-kulwinder-kaur-arrested-for-slapping-kangana-ranaut

इस दौरान उनके साथ एक अन्य बाल कटवाने पहुंचा व्यक्ति भ्रष्टाचार और वर्तमान स्थिति को लेकर मुख्यमंत्री से चर्चा कर रहा था जिसे मुख्यमंत्री भी बड़े ही ध्यान पूर्वक सुन रहे थे और उन बातों का जवाब भी दे रहे थे। इस पूरी घटना का जिक्र करते हुए मिजोरम के सीएम ने अपने X (पूर्व ट्विटर अकाउंट) में शेयर करते हुए लिखा कि,

 ‘जब मैं अपने बाल काट रहा था तो एक बुजुर्ग अजनबी द्वारा मुझे प्रेरित करना वास्तव में प्रेरणादायक था। उन्होंने मुझे सरकारी भ्रष्टाचार और अवैध गतिविधियों पर न चूकने के लिए प्रोत्साहित किया। हम मिलकर लड़ेंगे और जीतेंगे।’

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

गौरतलब हो, बीते साल चुनाव के बाद सीएम बने मिजोरम के नए मुख्यमंत्री लालदुहोमा आईपीएस अधिकारी रह चुके हैं, वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के सुरक्षा प्रभारी के रूप में काम कर चुके हैं, उन्होंने मैट्रीकुलेशन के बाद उन्होंने गुवाहाटी यूनिवर्सिटी से उच्च शिक्षा के लिए पढ़ाई की है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.