Now Reading
Amity School: फिर एक स्कूल को मिला बम से उड़ाने की धमकी भरा ईमेल, दिल्ली का मामला

Amity School: फिर एक स्कूल को मिला बम से उड़ाने की धमकी भरा ईमेल, दिल्ली का मामला

  • दिल्ली पुलिस टीम स्कूल में पहुंचकर जांच में जुटी.
  • बच्चों और टीचर सहित सभी स्टाफ को स्कूल से बाहर निकाला गया.
Threat to bomb school in Delhi

Delhi’s Amity School receives bomb threat: आरके पुरम में स्थित DPS (दिल्ली पब्लिक स्कूल) को बम से उड़ाने की धमकी को हफ्ता भर नही हुआ था कि अब दिल्ली में स्थित एक और स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। जिसके बाद पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड़ पर है।

दरअसल पूरा मामला राजधानी दिल्ली स्थित Amity international school से प्रकाश में आया है, जहा किसी अज्ञात व्यक्ति ने स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी स्कूल प्रबंधन को दी, जिसके बाद आनन फानन में स्कूल प्रबंधन ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

जानकारी के अनुसार साकेत के पुष्प विहार में स्थित Amity international school में उस वक्त अफरा तफरी का माहौल बन गया जब स्कूल प्रबंधन के ईमेल आईडी में किसी ने स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी भरा मेल भेजा। मेल (Delhi’s Amity School receives bomb threat) की जानकारी प्रबंधन ने पुलिस अधिकारियो को दी, जिसके बाद पुलिस ने सुरक्षा की दृष्टि से बम स्क्वाड की टीम के साथ मिलकर स्कूल के चप्पे चप्पे की तलाशी ली। हालांकि इस दौरान पुलिस या बम स्क्वाड के हाथों ऐसी कोई संदिग्ध वस्तु हाथ नहीं लगी है।

स्कूल प्रबंधन ने बच्चों को दी छुट्टी

सुरक्षा के मद्देनजर स्कूल प्रबंधन ने स्कूल के सभी बच्चों सहित टीचरों को पुलिस की सहायता से कैम्पस से निकालकर स्कूल को फिलहाल बंद कर दिया है। हालांकि इसके बाद भी सोशल मीडिया में बच्चों के परिजनों और अन्य लोगों की भीड़ और चिंता जाहिर करते वाले वीडियो भी देखे गये है। सुरक्षा के मद्देनजर स्कूल प्रबंधन ने 13 फरवरी को भी स्कूल बंद रखने का फैसला लिया है।

पुलिस कर रही है जांच

दिल्ली में यह पहला मामला नहीं है, जब किसी अज्ञात शख्स ने स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी दी हो ,कुछ दिन पूर्व 2 फरवरी को भी ऐसे ही आरके पुरम स्थित DPS स्कूल के प्रिंसिपल के मेल आईडी में किसी अज्ञात शख्स ने स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। इन दोनों मामलों को लेकर पुलिस जांच कर रही है। स्कूल प्रबंधन और अन्य लोगों से इस बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। दोनो ही मामलों में मामला दर्ज करके आरोपी को ढूंढा जा रहा है।

See Also
rs-10000-fine-for-not-allowing-ambulances-fire-trucks-to-pass

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

दिल्ली पुलिस में साउथ जोन के डीएसपी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार दिल्ली के amity international school में करीब 3.10 बजे स्कूल की मेल आईडी में किसी ने स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी भरा मेल भेजा था, जिसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस और बम स्क्वाड की टीम ने मौके में पहुंचकर स्कूल कैंपस को ख़ाली करवाया हालांकि स्कूल में अभी तक कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया मेल करने वाले के बारे में पता लगाया जा रहा है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.