Now Reading
Nothing Ear (2) भारत में हुए लॉन्च, मिलेगा 36 घंटे का प्लेबैक टाइम

Nothing Ear (2) भारत में हुए लॉन्च, मिलेगा 36 घंटे का प्लेबैक टाइम

nothing-ear-2-price-features-review-in-india

Nothing Ear (2) – Price, Features, Review & Offers in India: लोकप्रिय स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस (OnePlus) के सह-संस्थापक रहे Carl Pie द्वारा शुरू की गई कंपनी, Nothing ने अब भारत में अपने नए Ear (2) TWS ईयरबड्स लॉन्च कर दिए हैं।

जाहिर है, कंपनी के पहले ईयरबड्स की तुलना में ये नए ‘ट्रू वायरलेस ईयरफोन्स’ कई नई अपडेट्स व फीचर्स से लैस नजर आते हैं। नए Ear (2) में आपको 40dB तक एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन और 36 घंटे प्लेबैक टाइम समेत काई बेहतरीन सुविधाएँ मिलती हैं।

तो आइए जानते हैं Nothing के इन नए TWS ईयरबड्स के तमाम फीचर्स, कीमत, उपलब्धता व ऑफर्स से जुड़ी जानकारियों के बारे में विस्तार से;

Nothing Ear (2) TWS Earbuds – Features:

Nothing के प्रोडक्ट की सबसे आकर्षक चीज होती है इनके डिजाइन, इसलिए शुरुआत Ear (2) के डिजाइन से ही करते हैं, जो पहले वाले ईयरबड्स की तरह ही ट्रांसपेरेंट डुअल-चैम्बर लुक में ही पेश किए गए हैं।

Nothing के ये नए ईयरबड्स 11.6mm कस्टमाइज्ड ड्राइवर्स से लैस किए गए हैं, जिनके साथ आपको हर एक ईयरपीस में तीन एआई सपोर्टेड माइक्रोफोन्स भी देखने को मिलते हैं।

nothing-ear-2-price-features-review-in-india

जैसा हमनें आपको पहले ही बताया कि पिछले ईयरबड्स की तुलना में ये नए इन-ईयर ईयरबड्स शानदार ‘एक्टिव नॉइज कैंसलेशन’ सुविधा के साथ आते हैं और सुनने के अनुभव को बेहतर बनाते हुए, 40dB तक के बाहरी शोर को फिल्टर करने में सक्षम है।

4.5 ग्राम वजन वाले ये ईयरबड्स AAC, SBC और LHDC 5.0 कोडेक को भी सपोर्ट करते हैं। कनेक्टिविटी के लिहाज से ये Bluetooth वर्जन 5.3 का इस्तेमाल करते हैं।

nothing-ear-2-price-features-review-in-india

गौर करने वाली बात ये है कि Ear (2) के केस को IP55 रेटिंग मिली हुई है, वहीं ईयरबड्स को IP54 रेटिंग मिली हुई है, जिसका मतलब ये है कि ये पानी, पसीने व धूल आदि से पूरी तरह सुरक्षित हैं।

आप इन ईयरबड्स को Nothing X ऐप के जरिए अपनी एंड्रॉयड (Android) या आईओएस (iOS) डिवाइस से कनेक्ट कर सकते हैं।

nothing-ear-2-price-features-review-in-india

See Also
new-tweetdeck-launched-only-verified-users-get-access

ईयरबड्स के स्टेम पर वॉल्यूम कंट्रोल, प्लेबैक मैनेजमेंट और नॉइज मोड स्विच कंट्रोल आदि जैसी गेस्चर कंट्रोल सहूलियतें भी दी गई हैं, जिन्हें उपयोगकर्ता ऐप की मदद से अपने हिसाब से कस्टमाइज कर सकते हैं।

दिलचस्प रूप से Ear (2) में ‘Google Fast Pair’ सपोर्ट भी देखने को मिलता है, जिसके चलते इन्हें एंड्रॉयड डिवाइसों से साथ तुरंत कनेक्ट किया जा सकता है। साथ ही Windows 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाली डिवाइसों के साथ तेज पेअरिंग के लिए ‘Swift Pair’ की सुविधा भी मिलती है।

2.5W फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ, इसके चार्जिंग केस में 485mAh की बैटरी दी गई है, जबकि हर एक बड्स में 33mAh की बैटरी दी जा रही है। कंपनी के दावे के मुताबिक, कुल तौर पर Ear (2) सामान्य इस्तेमाल के लिहाज से 36 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक देने में सक्षम हैं। दावे के अनुसार, इन्हें सिर्फ 10 मिनट चार्ज करके 8 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

Nothing Ear (2) TWS Earbuds – Price in India:

Nothing ने नए Ear 2 को भारतीय बाजार में ₹9,999 के दाम पर लॉन्च किया है। बिक्री के लिहाज से यह 28 मार्च से Flipkart, Myntra समेत ऑफलाइन स्टोर्स पर भी उपलब्ध करवा दिए जाएँगे।

बताते चलें कि जुलाई 2021 में पेश किए गए Nothing Ear 1 को भारत में ₹5,999 की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था, वहीं Nothing Ear (Stick) को ₹8,499 में पेश किया गया था।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.