Now Reading
108MP कैमरा से लैस OPPO Reno 8T 5G भारत में हुआ लॉन्च

108MP कैमरा से लैस OPPO Reno 8T 5G भारत में हुआ लॉन्च

oppo-reno-8t-5g-launched-in-india-price-features

OPPO Reno 8T 5G – Features, Price & Offers: आज अधिकतर लोग स्मार्टफोन खरीदते वक्त उसकी कैमरा क्वॉलिटी का खासा ध्यान रखते हैं, जी हाँ! YouTube, Instagram Reels के बढ़ते क्रेज के साथ ही, लोगों की मोबाइल पसंद में कैमरे बहुत अहम रोल अदा करने लगे हैं।

शायद यही वजह है कि लोकप्रिय स्मार्टफोन ब्रांड OPPO ने अब भारत में एक ऐसा फोन लॉन्च किया है, जिसका कैमरा फीचर एक नजर में आपको अपनी ओर आकर्षित कर लेगा। जी हाँ! हम बात कर रहे हैं नए OPPO Reno 8T 5G स्मार्टफोन की, जिसे आज भारत में लॉन्च कर दिया गया है।

एक कर्व्ड डिस्प्ले के साथ ये फोन 108-मेगापिक्सल कैमरे से है है। इतना ही नहीं बल्कि इसके अलावा फोन में 4,800mAh और Snapdragon 695 प्रोसेसर भी देखने को मिलता है।

तो आइए जानते हैं इस फोन के तामम फीचर्स, कीमत, उपलब्धता और ऑफर्स से जुड़ी जानकारियों के बारे में विस्तार से;

OPPO Reno 8T 5G – Features: 

शुरुआत की जाए डिस्प्ले से तो Reno 8T 5G स्मार्टफोन में 6.7-इंच का AMOLED कर्व्ड स्क्रीन पैनल मिलता है, जो 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 950 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। इसे Dragontrail-Star2 ग्लास की सुरक्षा भी प्रदान की गई है।

इस फोन का वजन 171 ग्राम है, और इसकी मोटाई 7.7 मिमी है। कैमरें की बात करें तो फोन के रियर (पीछे) की ओर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 108MP का प्राइमरी कैमरा लेंस, एक 2MP का माइक्रो सेंसर और एक 2MP का डेप्थ सेंसर शामिल है।

OPPO Reno 8T 5G

वहीं सामने की ओर वीडियो कॉलिंग व सेल्फी के लिहाज से पंच-होल डिजाइन के तहत 32MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है।

हार्डवेयर के मोर्चे पर फोन Qualcomm Snapdragon 695 5G SoC प्रॉसेसर से लैस है। इसमें आपको 8GB की RAM और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है।

यह फोन सॉफ़्टवेयर के मामले में एंड्रॉइड 13 (Android 13) ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित ColorOS 13 पर चलता है।

OPPO Reno 8T 5G

Reno 8T 5G में 67W सुपरवूक फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 4800mAh की बैटरी दी जा रही है। यह फोन 2 रंग विकल्पों – सनराइज गोल्ड व मिडनाइट ब्लैक के साथ बाजार में उतारा गया है।

कनेक्टिविटी विकल्पों के रूप में फोन Wi-Fi, Bluetooth, USB Type-C पोर्ट आदि देखने को मिलते हैं। साथ ही ये फोन फिंगरप्रिंट सेंसर, फेस अनलॉक जैसे सुरक्षा फीचर्स को भी सपोर्ट करता है।

OPPO Reno 8T 5G – Price: 

भारत में OPPO के नए Reno 8T 5G के 8GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹29,999 तय की गई है। इसकी बिक्री 10 फरवरी से शुरू हो जाएगी।

See Also
whatsapp-will-exit-india-if-forced-to-break-encryption

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.