Now Reading
64MP क्वाड कैमरा के साथ Redmi Note 11 SE हुआ भारत में लॉन्च

64MP क्वाड कैमरा के साथ Redmi Note 11 SE हुआ भारत में लॉन्च

redmi-note-11-se-price-features-in-india

Redmi Note 11 SE – Price & Features: भारतीय स्मार्टफोन जगत में किफायती फोनों की माँग काफी अधिक है, और इस बात को Xiaomi, Redmi, Oppo, Vivo आदि ब्रांड्स ने बखूबी समझ लिया है।

और इसी दिशा की ओर बढ़ते हुए आज भारत में Redmi में ने अपना नया Note 11 SE लॉन्च किया है। नाम में ‘SE’ से ही समझ जाता है कि यह एक बजट स्मार्टफोन है। लेकिन इसका मतलब ये बिल्कुल भी नहीं है कि फोन में फीचर्स के मामले में को कमी नजर आएगी।

ऐसी तमाम ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए जुड़ें हमारे टेलीग्राम चैनल से!: (टेलीग्राम चैनल लिंक)

असल में 64MP क्वाड रियर कैमरा के साथ के साथ पेश किया गया है ये फोन 5,000 mAh की बैटरी से भी लैस किया गया है, जो वाकई ग्राहकों का ध्यान अपनी ओर खीचने के लिए काफी है। तो आइए जानते हैं इस नए Note 11 SE के सभी फीचर्स, कीमत व उपलब्धता से जुड़ी जानकारियों के बारे में विस्तार से!

Redmi Note 11 SE – Features:

शुरुआत की जाए Redmi के नए Note 11 SE के डिस्प्ले से तो इसमें 6.43-इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले पैनल दिया गया है, जो 60Hz रिफ्रेश रेट, 1100 nits की पीक ब्राइटनेस और 2400 x 1080 पिक्सल रिजोल्यूशन को सपोर्ट करता है।

स्मार्टफोन में MediaTek Helio G95 चिपसेट दिया गया गया है। और सॉफ़्टवेयर के मोर्चे पर फोन Android 11 आधारित MIUI 12.5 पर चलता है।

Redmi Note 11 SE

इस फ़ोन में आपको 6GB RAM और 64GB इंटरनल तक की इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है, जिसको आप माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ा भी सकते हैं।  के साथ है

कैमरें की बात की जाए तो Note 11 SE में रियर यानि पीछे की ओर क्वाड कैमरा सेटअप देखने को मिलता है, जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर लेंस शामिल हैं।

वही वीडियो कॉलिंग और सेल्फी आदि के लिहाज से सामने की पंच होल डिजाइन के तहत 13-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

See Also
androids-nearby-share-for-windows-pcs-is-now-available-globally

Note 11 SE में 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,000mAh की बैटरी दी जा रही है। फोन में स्टीरियो स्पीकर, किनारे की ओर फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिलता है।

साथ ही फ़ोन को धूल और पानी से प्रोटेक्शन के लिहाज से IP-53 रेटिंग भी मिली है। लेकिन साफ कर दें कि ये 5G फोन नहीं है। फोन को 4 रंग विकल्पों – सफेद, काला, थंडर पर्पल और नीले में पेश किया गया है।

Redmi Note 11 SE

Redmi Note 11 SE – Price:

Redmi ने इस Note 11 SE का भारत में सिर्फ 6GB RAM + 64GB स्टोरेज वेरिएंट ही पेश किया है, जिसकी कीमत ₹13,499 तय की गई है।

Note 11 SE की बिक्री 31 अगस्त को दोपहर 12 बजे से Xiaomi की आधिकारिक वेबसाइट, Flipkart और अन्य ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर शुरू हो जाएगी।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.