Now Reading
OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro की भारत में बिक्री हुई शुरू

OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro की भारत में बिक्री हुई शुरू

लीजिए इंतज़ार को ख़त्म करते हुए आख़िकार OnePlus ने OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro को भारत में बिक्री के लिहाज़ से लाइव कर दिया है।

जी हाँ! यह OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro आज दोपहर 12 बजे से ही Amazon India पर बिक्री के लिहाज़ से उपलब्ध करवा दिए गये हैं। इस बीच आपको बता दें अभी भी लॉकडाउन के कुछ चरण के दौरान उत्पादन प्रभावित होने के चलते OnePlus ने सीमित मात्रा में ही बिक्री के अवसर प्रदान किए हैं।

आपको बता दें दिलचस्प यह है कि कम्पनी के अनुसार क्योंकि फ़िलहाल देश में माँग काफ़ी अधिक है, इसलिए अपने इन नए फ़ोनो को OnePlus केवल सप्ताह में दो बार ही बिक्री के लिए उपलब्ध करवाएगा।

आपको बता दें इस महीने की शुरुआत में, कंपनी ने एक बयान जारी कर कहा था कि पिछले कुछ हफ्तों से ही कम्पनी भारत में OnePlus 8 के 5G वर्जन को बाज़ार में उतरना चाह रही थी, लेकिन भले उत्पादन में थोड़ा सुधार आया है और स्टॉक भी धीरे-धीरे स्थिर होता जा रहा है, लेकिन तुलनात्मक रूप से माँग अभी भी काफ़ी अधिक है।

इसलिए कम्पनी के अनुसार वह स्टॉक सुनिश्चित करने के बाद ही आज से बिक्री शुरू करने जा रही है। आपको बता दें कंपनी सोमवार और गुरुवार को ही नए OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro की बिक्री शुरू करेगी और पहली बिक्री आज से शुरू की जा चुकी है।

आपको जैसा हमनें पहले भी बताया कि आप इस OnePlus के नए फ़ोनो को कम्पनी की आधिकारिक वेबसाइट या फिर Amazon.in से ख़रीद सकेंगें। लेकिन जो ग्राहक अभी भी फ़िज़िकल स्टोर्स से यह फ़ोन ख़रीदने का मन बना रहें हैं, उन्हें OnePlus 8 5G सिरीज़ की उपलब्धता के बारे में लस्टेस्ट अपडेट जानने के लिए अपने नजदीकी OnePlus Experience Center, पार्टनर स्टोर या अन्य ऑफलाइन स्टोर्स में सीधे सम्पर्क करना होगा।

इस बीच इतना ज़रूर बता दें कि Amazon India पर SBI कार्ड का उपयोग कर OnePlus के नए फ़ोनो की खरीद करने वाले खरीदारों के लिए ₹3,000 की छूट दी जायगी। साथ ही यह ऑफर EMI लेनदेन पर भी मान्य होगा।

See Also
google-messages-satellite-messaging-feature

इतना ही नहीं बल्कि जहाँ आपको Amazon Pay का इस्तेमाल करने पर ₹1,000 का कैशबैक भी दिया जाएगा वहीं Reliance Jio भी ₹6000 के लाभ की पेशकश करेगा।

क़ीमतों की बात करें तो आपको हम बताना चाहेंगें कि 8GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ OnePlus 8 Pro की कीमत ₹54,999 होगी, और 12GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 8 Pro का हाई वेरिएट ₹59,999 की कीमत के साथ आएगा।

वहीं OnePlus 8 का बेस वेरिएंट यानि 6GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज के लिए आपको जहाँ ₹41,999 की कीमत अदा करनी होगी। वहीं इसके 12GB RAM और 256GB इंटर्नल स्टोरेज वाले फोन के टॉप-एंड मॉडल की कीमत ₹49,999 है। साथ ही OnePlus 8 का एक वैरिएंट 8GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ भी दिया गया है, जो आपको ₹44,999 की कीमत का पड़ेगा।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.