Now Reading
Xiaomi ने लॉन्च किया Redmi Earbuds S वायरलेस इयरफ़ोन और Mi TV Pro; किफ़ायती हैं क़ीमतें

Xiaomi ने लॉन्च किया Redmi Earbuds S वायरलेस इयरफ़ोन और Mi TV Pro; किफ़ायती हैं क़ीमतें

आख़िरकार! Mi True Wireless Earphone 2 के बाद तुरंत ही Xiaomi ने Redmi Earbuds S को भारत में लॉन्च कर दिया है।

जी हाँ! और हमेशा की तरह Xiaomi के उत्पादों में जो बात सबसे खास होती है, वह खासियत इसमें भी है, यानि इसकी कीमत। असल में कंपनी ने Redmi Earbuds S को भारत में 1,799 रूपये की कीमत पर लॉन्च किया है।

जाहिर है लोगों को Xiaomi ब्रांड के अंतर्गत अगर वायरलेस इयरफ़ोन किफ़ायती कीमत कर मिलेंगे तो यह नयी तकनीक के इयरफ़ोन देश के एक बड़े वर्ग को आकर्षित करेंगें और शायद यह बात Xiaomi भी अच्छे से समझता है।

आपको बता दें फ़िलहाल Redmi Earbuds S आपको काले रंग के विकल्प के साथ ही मिल सकेगा। वहीँ इसकी खासियत की बात करें तो इसे कॉम्पैक्ट और स्टाइलिश डिजाइन के साथ ही अल्ट्रा लाइटवेट यानि वजन में काफी हल्का बनाया गया है।

इसमें आपको 12 घंटों का प्लेबैक टाइम मिलता है और यह ब्लूटूथ 5.0 से भी लैस है। आप इसमें सपोर्ट मोड जैसी सुविधाओं का भी लाभ उठा सकतें हैं।

See Also
moto-g73-5g-smartphone-price-features-in-india

कंपनी के दावों के अनुसार इसमें पंचलाइन साउंड और शोर कम करने के लिए DSP आदि मौजूद है।साथ ही इसमें आपको मल्टी-फंक्शन बटन भी दिया गया है।

बता दें Redmi Earbuds S देश में 27 मई से बिक्री के लिहाज़ से उपलब्ध हो जायेगा और यह आपको Amazon India, Mi.com, Mi Home स्टोर्स, और Mi Studio आउटलेट्स के माध्यम से मिल सकेगा।

वहीँ इस बीच बात करें Xiaomi द्वारा लॉन्च किये 32 इंच के Mi TV Pro कि तो कुछ दिन पहले ही 43 इंच का Mi TV E43K लॉन्च करने वाली कंपनी ने अब 32 इंच की Mi TV Pro भी लॉन्च कर दी है। आपको बता दें यह Mi TV Pro असल में 32 इंच का फुल-स्क्रीन डिस्प्ले टीवी है। इसमें आपको 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 1080 पिक्सल का रेजॉलूशन भी प्रदान किया जाता है।

दिलचस्प यह है कि कंपनी ने यह टीवी इन-बिल्ट XiaoAI वॉइस असिस्टेंट के साथ पेश किया है और आकर्षक पहलु यह कि इसकी कीमत चीन में भारतीय मुद्रा के हिसाब से 10,000 रूपये से भी कम है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.