Now Reading
CRED पर अब बिना PIN या OTP डाले यूजर्स कर सकेंगे पेमेंट

CRED पर अब बिना PIN या OTP डाले यूजर्स कर सकेंगे पेमेंट

  • CRED ने अपने यूज़र्स के लिए एक शानदार तोहफा पेश किया.
  • CRED ने पिन-रहित (PinLess Transaction) भुगतान की सुविधा अपने यूजर्स को दिया.

make payment on CRED without entering PIN or OTP:  भारतीय फिनटेक कंपनी CRED ने अपने उपयोगकर्ताओं के लिए एक नई सौगात दी है। इस नई पेशकश में कंपनी की ओर से यूजर्स को एक नया वॉलेट फीचर दिया गया है, जिसकी मदद से यूजर्स बिना किसी PIN या OTP के भुगतान कर सकते हैं। हालांकि इस दौरान उपयोगकर्ताओं को एक सामान्य KYC प्रकिया से गुजरना पड़ेगा। कंपनी की ओर से दिया गया उक्त नया वॉलेट फीचर ठीक वैसा ही है जैसा स्विगी, अर्बन कंपनी और बुक माय शो में उपयोग में आने वाला पहले लोड करने वाला वॉलेट फीचर।

वाउचर और कैशबैक के ऑफ़र भी पेश करेगा

CRED ने अपने प्लेटफॉर्म का उपयोग करके अलग अलग पेमेंट करने वाले उपभोक्ताओं के लिए अपने रिवॉर्ड्स और आकर्षक बाउचर स्कीम का दायरा बढ़ाने का भी फैसला लिया है। कंपनी की ओर से अपनी नई पेशकश में यूजर्स को अब किसी भी पेमेंट मेथड से भुगतान करने पर वाउचर और कैशबैक मिलेंगे।  CRED में फिलहाल, स्विगी और ixigo पर ये रिवॉर्ड्स मिल रहे हैं, और जल्द ही अन्य व्यापारी भी इस सूची में शामिल होंगे।

आपकों बता दे, CRED ने बीते सालों में कई नये प्रोडक्ट भी लॉन्च किए हैं जैसे कि पर्सनल फाइनेंस मैनेजमेंट के लिए Cred Money, वाहन सेवाओं के लिए Cred Garage, और ट्रैवल बुकिंग के लिए Cred Travel,  फरवरी में CRED ने वेल्थ मैनेजमेंट प्लेटफॉर्म Kuvera का अधिग्रहण भी किया था।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

See Also
x-changes-block-feature-posts-will-be-visible-to-everyone

गौरतलब हो, CRED एक भारतीय फिनटेक कंपनी है जो क्रेडिट कार्ड भुगतान और व्यक्तिगत वित्त प्रबंधन के लिए एक मोबाइल ऐप प्रदान करती है। यह ऐप उपयोगकर्ताओं को अपने क्रेडिट कार्ड बिलों का भुगतान करने, अपने क्रेडिट स्कोर की जांच करने, और अपने वित्तीय लेन-देन को ट्रैक करने में मदद करता है। कंपनी अपने उपभोक्ताओं को निम्न प्रमुख सेवाओं की सुविधा देती है जिसमें  क्रेडिट कार्ड बिल भुगतान, क्रेडिट स्कोर जांच, वित्तीय लेन-देन ट्रैकिंग, व्यक्तिगत वित्त प्रबंधन ,क्रेडिट कार्ड ऑफर और डिस्काउंट , वित्तीय शिक्षा और (make payment on CRED without entering PIN or OTP)  सलाह हैं।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.