Now Reading
ऑनलाइन गेमिंग में ₹15 लाख हारा सिपाही, SP से बोला ‘सुसाइड कर लूंगा’

ऑनलाइन गेमिंग में ₹15 लाख हारा सिपाही, SP से बोला ‘सुसाइड कर लूंगा’

  • उन्नाव के 112 सिपाही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल.
  • सिपाही ऑनलाइन बैटिंग में हारा 15 लाख.
illegal-betting-apps-are-laundering-money-through-kirana-stores

Constable lost ₹15 lakh in online gaming: लोगों की सुरक्षा की जिम्मेदार जिनके ऊपर होती है, वह अब खुद ही अपने से वरिष्ठ अधिकारी से अपने लिए सुरक्षा की गुहार लगा रहा है। जी हां! कुछ ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से सामने आया है, जहा एक पुलिस कर्मी ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों से गुहार लगाते हुए मदद मांगी है, मदद न मिलने की स्थिति में आत्महत्या की धमकी दी है। मामला ऑनलाइन बेटिंग ऐप की लत का है, जिसके चलते पुलिसकर्मी के ऊपर ₹15 लाख कर्ज हो चुका हैं।

उक्त मामले को लेकर अब सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ है, जो अब चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल ऑनलाइन बेटिंग ऐप में लाखों रुपए हार चुके उन्नाव के एक सिपाही ने सोशल मीडिया में एक वीडियो जारी करते हुए बताया कि उसने अलग अलग लोगों ने कर्ज लेकर ऑनलाइन बेटिंग ऐप में 15 लाख से अधिक रुपया गवां दिया है, जिसके चलते वह काफी मानसिक तनाव में है, यदि उसकी मदद नही की गई तो वह आत्महत्या कर लेगा।

सिपाहियों के खातों में से मिले पैसे

पुलिसकर्मी ने अपनी मदद के लिए एसपी से गुहार लगाई है, साथ ही अपने ऊपर हुए कर्ज को खत्म करने के लिए सभी सिपाहियों के खाते से 500-500 काटकर उसे दिए जानें की बात कही है, ताकि उसे राहत मिल सके।

उसने वीडियो में पुलिस विभाग से पैसों से सहयोग मांगा है, इसके साथ ही मदद न मिलने आत्महत्या करने की बात कही हैं। वही इस वीडियो के सामने आने के बाद विभाग ने इस मामले को गंभीरता से लेने की बात की है और उसके मानसिक और वित्तीय संकट पर ध्यान देने की बात कही है।

See Also
women-reservation-bill-aka-nari-shakti-vandan-adhiniyam

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

गौरतलब हो, ऑनलाइन बैटिंग ऐप की लत में इस तरह आर्थिक दिवालिया होने वाला सिपाहीकर्मी यह पहला शख्स नहीं है, हजारों लोग बेटिंग खेलने जाकर घर-बार, जायदाद सब कुछ गंवा चुके हैं। बीते फरवरी में ऑनलाइन क्रिकेट बेटिंग ऐप में पैसा लगाने वाला हैदराबाद का एक बीटेक छात्र गंभीर आर्थिक (Constable lost ₹15 lakh in online gaming) तंगी से जूझते हुए मौत को गले लगा लिया था।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.