Now Reading
सलमान खान ने ANI को भेजा कानूनी नोटिस, की ‘बिना शर्त माफी की मांग’

सलमान खान ने ANI को भेजा कानूनी नोटिस, की ‘बिना शर्त माफी की मांग’

  • सलमान खान ने न्यूज एजेंसी ANI को भेजा कानूनी नोटिस.
  • ANI के ऊपर सलमान की छवि खराब करने की कोशिश का आरोप.

Salman Khan sent legal notice to ANI: बॉलीवुड फिल्मों के अभिनेता सलमान खान ने न्यूज़ एजेंसी ANI को उनके संबंध में ख़बर चलाने के लिए लीगल कानूनी नोटिस भेजकर बिना शर्त माफी मांगने की बात कही है। जी हां! एक्टर सलमान खान की ओर से उनके वकील ने ANI को उनके D कंपनी से संबंध होने वाली ख़बर को लेकर नोटिस भेजकर बिना शर्त माफी मांगने की बात कही है।

दरअसल पूरा मामला सलमान खान के घर में फायरिंग करने वाले आरोपी से संबंधित है। अभिनेता के घर में फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों के वकील ने सलमान खान के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनके मुवक्किल को डी कंपनी से खतरा है, चूंकि अभिनेता सलमान खान का संबंध अंडरवर्ल्ड डॉन और उसके गिरोह से हैं।

आरोपी के वकील के बयान के आधार पर ANI ने एक रिपोर्टिंग प्रकाशित की थी, जिसे लेकर अब अभिनेता सलमान खान के वकील ने ANI और सलमान खान के घर में फायरिंग करने वाले आरोपी के वकील अमित मिश्रा  को लीगल नोटिस भेजकर बिना शर्त माफी मांगने की मांग की हैं।

कानूनी नोटिस में क्या उल्लेख किया गया ?

कानूनी नोटिस में यह भी बताया गया कि ANI ने अमित मिश्रा नाम के एक वकील की बाइट साझा की थी, जो 2 आरोपियों विक्की गुप्ता और सागर पाल की वकालत कर रहा था।

वकील ने कहा था,

“आरोपियों (विक्की गुप्ता और सागर पाल) का आरोप है कि सलमान के किसी गैंगस्टर से संबंध हैं, शायद वह आरोपी को मरवाना चाहता है। हमने इस बाबत केंद्र सरकार, महाराष्ट्र और बिहार सरकार को उनकी सुरक्षा के लिए चिट्ठी लिखी है।”

मामले को लेकर सलमान खान ने वकील ने कहा ये सब उनके मुवक्किल को बदनाम करने की साजिश है, चूंकि वह एक लोकप्रिय शख्स है।

अभिनेता को बदनाम करने की साजिश

सलमान खान के वकील ने बताया कि उनके मुवक्किल के ऊपर लगाए सभी आरोप और बयान झूठे और निराधार हैं, सलमान को नुकसान पहुंचाने और उन्हें बदनाम करने के इरादे से ये आरोप लगाए गए हैं। नोटिस के मुताबिक, अभिनेता ने सालों की कड़ी मेहनत से दर्शकों के बीच खुद को स्थापित किया है, लेकिन उनकी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है।

See Also

नोटिस में लेख और वीडियो का जिक्र करते हुए कहा गया है कि ये बड़े पैमाने पर जनता से सहानुभूति इकट्ठा करने और मौजूदा मामले से उनका ध्यान भटकाने की एक सोची-समझी रणनीति थी।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

अब इस मामले को लेकर  सलमान ने ANI और वकील मिश्रा से 48 घंटे के भीतर बिना शर्त माफी की मांग की है। अभिनेता ने समाचार एजेंसी से इस लेख के साथ-साथ मिश्रा के वीडियो को भी अपनी वेबसाइट से हटाने के लिए कहा है। उक्त कानूनी नोटिस 19 सितंबर (गुरुवार) को भेजा गया (Salman Khan sent legal notice to ANI)  था।

वही अब तक ANI की ओर से इस मामले पर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है हालांकि, ऐसी संभावना जताई जा रही है कि ANI अपनी रिपोर्ट का बचाव कर सकती है, या फिर कानूनी प्रक्रिया का सामना कर सकती है ।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.