Now Reading
गुरुग्राम: गलत साइड से आ रही SUV ने बाइकर को मारी टक्कर, हुई मौत, वीडियो आया सामने

गुरुग्राम: गलत साइड से आ रही SUV ने बाइकर को मारी टक्कर, हुई मौत, वीडियो आया सामने

  • गलत दिशा से आ रही SUV कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर.
  • हादसे के बाद खौफनाक मंजर कैमरे में कैद हो गया.

Gurugram SUV coming from wrong side hits biker: पिछले दिनों गुरुग्राम के गोल्फ कोर्स रोड़ में हुए सड़क हादसे का वीडियो समाने आया है, जिसमें एक एसयूवी कार चालक की नियमविरुद्ध तरीके से डाइविंग के चलते एक टू व्हीलर चालक की मौत हुई थी। घटना 15 सितम्बर की बताई जा रही है, वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि किस प्रकार SUV वाहन चालक ने ओवरस्पीडिंग और गलत साइड से सड़क में वाहन चलाते हुए युवक को जोरदार टक्कर मारी है। एसयूवी वाहन और टू व्हीलर वाहन की टक्कर इतनी जोरदार थी, कि बाइक सवार हवा में उछल गया और वही उसकी हादसे के दौरान मौत हो गई।

दुर्घटना के शिकार युवक का नाम अक्षत गर्ग

घटना 15 सितंबर 2024 सुबह 5 से 6 बजे के आसपास की बताई जा रही है, लेकिन हादसे का वीडियो आज जारी हुआ है। दुर्घटना के शिकार युवक की पहचान नई दिल्ली के द्वारका के पोचनपुरी निवासी अक्षत गर्ग के रूप में हुई है। वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है एसयूवी वाहन चालक की गलती से इतना भीषण हादसा हुआ है, जबकि बाइक सवार ने सुरक्षा संबंधित सभी चीजों हैंड ग्लब्स हेलमेंट आदि पहन रखे थे। हादसा इतना भीषण था कि  एम्बुलेंस के हादसे के तुरंत बाद पहुंचने के बाद भी (Gurugram SUV coming from wrong side hits biker)  युवक की जान नही बच पाई।

एक अन्य बाइक सवार के कैमेरे में कैद हुआ वीडियो

घटना का वीडियो मृतक के साथ ही एक अन्य बाइक चलाने वाले युवक के कैमरे में कैद हुआ है, जब बाइक और एसयूवी वाहन की टक्कर हुई तब बाइक सवार का दोस्त प्रद्युम्न दूसरी बाइक से बिल्कुल पीछे आ रहा था, जिससे उनके GoPro camera में घटना का वीडियो रिकॉर्ड हो गया।

See Also
infosys-founder-narayana-murthy-talks-about-coaching-classes

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

हादसे के आरोपी और एसयूवी वाहन चालक को गिरफ़्तार किया गया था लेकिन बाद में उसे ज़मानत मिल गई थी। हालांकि अब पुलिस घटना को लेकर जांच में जुटी हुई है, कार सवार के ऊपर कई संगीन धाराओं के तहत मामला दर्ज हुआ है, साथ ही उसके नशे में कार चलाने जैसी जांच भी की गई है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.