Now Reading
डोनाल्ड ट्रंप के साथ डिनर करना चाहते हैं तो खर्च करने होंगे लगभग ₹2.5 लाख

डोनाल्ड ट्रंप के साथ डिनर करना चाहते हैं तो खर्च करने होंगे लगभग ₹2.5 लाख

  • पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ डिनर की पेशकश.
  • ट्रंप के क्लब में होगी मुलाकात.
elon-musk-donald-trump-conversation

Dinner opportunity with Donald Trump: अमेरिका में जैसे जैसे राष्ट्रपति चुनाव का समय नज़दीक आते जा रहा है, वैसे वैसे राजनीतिक पार्टियां अपनी तैयारियों को और अधिक तेज करने में जुट गई है। वर्तमान अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन के चुनाव से नाम पीछे लेने के बाद अमेरिकी पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और कमला हैरिस के बीच राष्ट्रपति पद के लिए मुकाबला लगभग तय माना जा रहा है। इस बीच अमेरिकी पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने चुनावों के लिए फंड जुटाने के लिए एक बेहद ही दिलचस्प तरीका ढूंढ निकाला है।  जानकारी के मुताबिक़, डोनाल्ड ट्रंप आगामी राष्ट्रपति चुनाव के लिए फंड जुटाने के लिए अपने साथ डिनर की पेशकश कर रहें है।

ट्रंप के साथ डिनर के लिए चुकाने होंगे पैसे

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव से पूर्व डोनाल्ड ट्रंप के साथ डिनर की पेशकश करने वाली एक वेबसाइट www.dinnerwithtrump.com बनाई गई है, जो पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप के साथ डिनर के पास बेच रही है। इस पास की एक कीमत निर्धारित की गई है। यदि किसी शख्स को अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ एक बार लंच करना हो, तो उसे प्रत्येक अनुभव की कीमत लगभग ₹2.5 लाख तक चुकानी होगी।

दो दफा और तीन बार लंच करने के लिए क्रमशः 5 लाख और सात लाख रुपए खर्च करने पड़ेंगे। इससे यह तो निश्चित है कि ट्रंप के साथ डिनर के लिए लोगों को काफी पैसा खर्च करना पड़ सकता है।

ट्रंप ने आधिकारिक पुष्टि नहीं की

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने इस बात की अब तक आधिकारिक पुष्टि नही की है, कि वह चुनाव के लिए फंड जुटाने के लिए अपने साथ डिनर की पेशकश कर रहें है। लेकिन वेबसाइट में उल्लेखित बातों में ट्रंप के साथ डिनर के साथ साथ उक्त पूरे आयोजन के लिए जो जगह निर्धारित की गई है। वह ट्रंप का फ्लोरिडा में स्थित निजी कंट्री क्लब में मार-ए-लागो बताई जा रही है, जहां पैसे चुकाने वाले या पास खरीदने वाले लोग पुर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ यादगार शाम बिता सकते हैं।

See Also
donald-trump-pennsylvania-rally-shooting-attack

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

गौरतलब हो, पिछले दिनों अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के लिए रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप और डेमोक्रेट की उम्मीदवार कमला हैरिस के बीच पहली प्रेसिडेंशियल डिबेट आयोजित हुई थी, जिसका आयोजन एबीसी न्यूज ने किया था। इस दौरान ट्रम्प ने वर्तमान राष्ट्रपति का चुनाव से बाहर हो (Dinner opportunity with Donald Trump)  जानें को लेकर बडा तंज कसा। उन्होने एक राष्ट्रपति के रूप में बाइडेन की आलोचना की और कहा कि उन्हें कुत्ते की तरह बाहर निकाल दिया गया। इस पर हैरिस ने पलटवार किया और कहा कि आप जो बिडेन के खिलाफ नहीं लड़ रहे हैं। आप मेरे खिलाफ लड़ रहे हैं।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.