Now Reading
Instagram यूजर्स अब Stories पर कर सकते हैं कमेंट, मिला नया फीचर

Instagram यूजर्स अब Stories पर कर सकते हैं कमेंट, मिला नया फीचर

  • इंस्टाग्राम में नया फीचर रोलआउट.
  • यूजर्स अब स्टोरी पर भी कर सकेंगे कमेंट.
instagram-allows-to-directly-download-reels-check-details-here

Instagram users can now comment on Stories: मेटा के स्वामित्व वाली लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफार्म Instagram ने अपने उपयोगकर्ता के लिए एक बेहतरीन फीचर की सौगात दी है, इंस्टाग्राम के नए फीचर अपडेट के बाद यूजर्स दोस्त के इंस्टाग्राम स्टोरी को देखने के दौरान उस पर एक कमेंट जोड़ सकेंगे।

इंस्टाग्राम का नया कमेंट फीचर उपयोगकर्ता के सामान्य टिप्पणी फीचर से अलग है, इस नए कमेंट फीचर में उस स्टोरी को देखने वाले अन्य लोग देख सकेंगे।

नए फीचर के उपयोग के लिए कुछ शर्ते

Instagram के इस नए फीचर के बारे में मेटा कम्पनी के मालिक मार्क जुकरबर्ग ने खुद दी है। मेटा चैनल पर एक पोस्ट में मार्क जकरबर्ग ने कहा कि Instagram Stories में अब कमेंट्स फीचर आ रहा है। यह Instagram पोस्ट्स पर दिखने वाले कमेंट्स के जैसा ही होगा, लेकिन 24 घंटे के भीतर गायब हो जाएगा, हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि यूजर्स कॉमेंट को आर्काइव कर सकेंगे या नहीं।

इंस्ट्रग्राम ने अपने इस नए फीचर का उपयोग करने के लिए कुछ शर्ते और नियम भी जारी किया  हैं। यूजर्स केवल उन्हीं लोगों के स्टोरी पर अपने कमेंट को पोस्ट कर सकेंगे, जिन्हें वह फॉलो करते हैं और वह अन्य यूजर्स भी आपको फॉलो करता हो। इसके साथ ही यूजर्स के पास उनके द्वारा शेयर की गई किसी भी स्टोरी के लिए कमेंट चालू या बंद करने का विकल्प होगा।

See Also
google-launches-android-earthquake-alerts-in-india

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

गौरतलब हो, लोकप्रिय सोशल मीडिया ऐप अपने यूजर्स के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए लगातार काम करता है। लोकप्रिय ऐप ने अपने यूजर्स के लिए Birthday Notes फीचर का भी ऐलान किया गया है। फिलहाल अभी इस फीचर को रोलआउट नहीं किया गया है। कंपनी इसे जल्द ही रिलीज करेगी। इस फीचर के जरिए आपके खास बर्थडे वाले दिन में आपके इंस्टाग्राम नोट पर एक बर्थडे टोपी पहने हुई एक फोटो दिखाई देगी।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.