Now Reading
सिंगर AP Dhillon के घर के बाहर फायरिंग, लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली जिम्मेदारी?

सिंगर AP Dhillon के घर के बाहर फायरिंग, लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली जिम्मेदारी?

  • कनाडा में एपी ढ‍िल्‍लों के घर के बाहर फायरिंग.
  • लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली जिम्मेदारी.
two-children-drown-in-rainwater-in-delhi

Firing outside singer AP Dhillon house: काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को मारने की धमकी देने वाला गैंगस्ट्रर लॉरेंस विश्नोई पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में गुजरात की साबरमती जेल की उच्च सुरक्षा वाले वार्ड में जेल की हवा खा रहा है। लेकिन जेल में बंद उक्त आरोपी बाहरी दुनिया में भी बाकायदा सुर्खियों में बना हुआ हैं।

पिछले दिनों एबीपी न्यूज चैनल के पत्रकार को जेल से इंटरव्यू देने के चलते अब फैमस पंजाबी गायक के घर में ताबड़तोड़ फायरिंग के चलते, जी हां! जेल में बंद गैंगस्ट्रर लॉरेंस विश्नोई के ऊपर कथित तौर पर इंडो-कैनेडियन रैपर, सिंगर और पंजाबी म्यूजिक की दुनिया में फेमस रिकॉर्ड प्रोड्यूसर एपी ढिल्लों के कनाडा स्थित घर में ताबड़तोड़ फायरिंग करवाने का आरोप लगा हैं।

हालांकि इस बात को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन इस बीच सोशल मीडिया में एक संदेश धडल्ले से वायरल किया जा रहा है, जिसमें घटना की जिम्मेदारी ख़ुद लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा गैंग द्वारा खुद ली जा रही हैं।

सलमान के साथ करीबी के चलते हमला

वायरल पोस्ट में हमले को लेकर एक संदेश में लिखा गया है कि, राम राम जी सारे भाइयों को। 1 सितंबर की रात कनाडा में दो जगह पर फायरिंग हुई है… विक्टोरिया आईलैंड (बी.सी) और वुडब्रिज टोरंटो। दोनों की जिम्मेदारी मैं रोहित गोदारा (लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप) लेता हूं। विक्टोरिया आईलैंड वाला घर एपी ढिल्लों का है… ये बड़ी फीलिंग ले रहा है सलमान खान को गाने में लेके.. तेरे घर पर आए थे फिर या तो आता बाहर और दिखाता अपने एक्शन करके… जिस अंडरवर्ल्ड लाइफ की तुम लोग कॉपी करते हो, हम एक्चुअल में जी रहे हैं वो लाइफ… अपनी औकात में रहो, नहीं तो कुत्ते की मौत मरोगे…।’

See Also
bihar-govt-stops-electricity-supply-to-uttar-pradesh

सलमान के साथ सॉन्ग में नज़र आया था सिंगर

बीते महीने एपी ढ‍िल्‍लों ने सलमान खान और संजय दत्त के साथ गाना ‘ओल्‍ड मनी’ रिलीज किया है। एपी ढिल्लो के गाने में  अभिनेता सलमान ख़ान और संजय दत्त ने अपनी कुछ मिनट की प्रस्तुति दी थी, एक्टर सलमान ख़ान को लेकर लॉरेंस विश्नोई पूर्व में ही मारने की धमकी दे चुका है।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

ऐसे में जब सिंगर एपी ढ‍िल्‍लों की सलमान से नजदीकियां बढ़ने लगी तो एक प्रकार से गैंगस्टर एपी ढ‍िल्‍लों के ऊपर हमला करके सलमान खान को चेतवानी देना (Firing outside singer AP Dhillon house) चाहते हो!

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.