Now Reading
पहले हर्षा भोगले और अब क्रिकेटर आर अश्विन को आया IndiGo पर गुस्सा, बताई वजह?

पहले हर्षा भोगले और अब क्रिकेटर आर अश्विन को आया IndiGo पर गुस्सा, बताई वजह?

  • अश्विन के साथ हुआ स्कैम?
  • एयरलाइन कंपनी को सुनाई खरी-खोटी.
delhi-airport-indigo-air-india-spicejet-flights-canceled-due-to-rain

Cricketer R Ashwin got angry at IndiGo airlines: एयरलाइंस कंपनियों की सेवाओं को लेकर अक्सर शिकायतें सामने आती रहती है, आम नागरिकों के साथ अक्सर होने भी एयरलाइंस सुविधाओं में कमी की खबरें तो हमेशा ही सुनाई देती है, जो अब लोगों की आदत में आ चुका है।

लेकिन कभी- कभी जब देश के चर्चित चेहरों के साथ ऐसी समस्या होती है, तो वह मीडिया में हेडलाइन बन जाती है। ऐसा ही मामला क्रिकेटर आर अश्विन के मामले में सामने आया है, जहा क्रिकेटर ने इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट में हुई असुविधा को लेकर हर्षल भोगले के एक्स पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए कंपनी के ऊपर सही बर्ताव न करने का आरोप लगाया है।

दरअसल पिछले दिनों क्रिकेटर हर्षल भोगले ने अपने X अकाउंट से पोस्ट करते हुए इंडिगो एयरलाइंस फ्लाइट की खराब सर्विस को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया था, उन्होंने अपने पोस्ट के माध्यम से इंडिगो एयरलाइंस को लेकर आरोप लगाते हुए कहा था कि,

“इंडिगो फर्स्ट के लिए पैसेंजर लास्ट है”

उन्होंने एक वाकए को साझा करते हुए लिखा था कि, मैं जिस फ्लाइट में सफ़र कर था, उसमें एक बुजुर्ग दंपति ने चौथी सीट के लिए भुगतान किया था ताकि उन्हें ज्यादा लंबा न चलना पड़े लेकिन इंडिगो की ओर से उनकी सीट में बिना स्पष्टीकरण के 19 वी सीट में बदल दिया गया। जब लोगों ने उक्त घटना को लेकर आपत्ति जताई तब जाकर बुजुर्ग दंपति को उनकी मूल सीट उपल्ब्ध करवाया गया।

आर अश्विन ने भी गुस्सा व्यक्त किया

भारत के दिग्गज स्पिनर और क्रिकेट खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन ने हर्षल भोगले की पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए इंडिगो के साथ उनके खराब अनुभब को साझा किया उन्होंने लिखा कि, “यह समस्या अब इंडिगो एयरलाइंस के साथ आम बात होती जा रही है। मेरा हालिया अनुभव बेहद खराब रहा, थर्ड पार्टी बुकिंग प्लेटफॉर्म से बुकिंग करने के बाद एयरलाइन ने मेरी बुक की गई सीट किसी और को दे दी। पता नहीं यह घोटाला है या नहीं! लेकिन, उन्हें कौन जिम्मेदार ठहराएगा? अब उन पर भरोसा करने का कोई मतलब नहीं है। अगर आप पैसे भी देते हैं, तो भी आपको अपनी बुक की गई सीट नहीं मिलेगी।”

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

गौरतलब हो, 37 साल के अश्विन भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों की सूची में दिग्गज स्पिन गेंदबाजों के (Cricketer R Ashwin got angry at IndiGo airlines) रूप में जानें जाते है। हाल ही में वह अनिल कुंबले के बाद टेस्ट में 500 विकेट लेने वाले भारत के दूसरे गेंदबाज बने है। उनका इस प्रकार एयरलाइंस कंपनी के साथ बुरा अनुभव एयरलाइंस कम्पनी के ऊपर सवाल जरूर खड़ा करेगा।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.