Now Reading
भारत की बुराई कर रही थी सवारी; नाराज़ कैब ड्राइवर ने रास्ते में ही उतारा

भारत की बुराई कर रही थी सवारी; नाराज़ कैब ड्राइवर ने रास्ते में ही उतारा

  • पाकिस्तानी नागरिक के साथ उसकी महिला मित्र भी बैठी हुई थी.
  • भारत के लोगों के लिए गलत शब्दो का प्रयोग करने में कैब ड्राइवर ने कैब से उतारा.

Cab driver deboards passenger for speaking ill of India: भारत पाकिस्तान के रिश्ते हमेशा ही तल्ख रहें है, शायद यही वजह रही है कि दोनों देशों के नागरिक इन वजहों से कही न कही प्रभावित हुए है।

इंडिया पाकिस्तान क्रिकेट से लेकर अन्य किसी मुद्दे में एक दूसरे के सामने दिखते है, अब एक ऐसा ही मामला दिल्ली में कैब ड्राइवर और पाकिस्तानी नागरिकों के बीच देखने को मिला, जहा पाकिस्तानी नागरिकों को अपनी कैब में सवारी के रूप में ले जाते समय भारत के खिलाफ़ पाकिस्तानी नागरिकों द्वारा अपशब्द कहने के लिए अपनी कैब से उतार दिया।

दिल्ली में कैब ड्राइवर और पाक नागरिकों के बीच बहस

दरअसल हुआ यह कि, दिल्ली के एक कैब ड्राइवर ने अपनी कैब में पाकिस्तानी नागरिकों को बिठाया हुआ था, पाकिस्तानी नागरिक के साथ उसकी महिला मित्र भी बैठी हुई थी, इस दौरान दोनों पड़ोसी देश के नागरिक भारत सहित भारत के लोगों के लिए गलत शब्दो का प्रयोग कर रहे थे।

जिसे लेकर कैब ड्राइवर ने आपत्ति जताई, लेकिन भारत के पड़ोसी देश के नागरिक ने कैब ड्राइवर की बात न मानकर भारतीयों को भला बुरा बोलना जारी रखा, जिसके बाद कैब ड्राइवर ने गुस्से में आकर दोनों पाकिस्तानी नागरिकों को अपनी कैब से उतरने के लिए कहा गया और आधी रात करीब साढ़े बारह से 1 बजे के बीच अंधेरी सड़क में उतार दिया।

अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो चुका है, वीडियो दिल्ली के किस इलाके का है उसे लेकर अब तक पुष्टि नहीं हुई है। वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स दो हिस्सों में बंट गए है, कोई कैब ड्राइवर का सपोर्ट कर रहा है, तो कोई इसे लेकर कैब ड्राइवर के व्यवहार को अव्यवहारिक बता रहा हैं।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

क्या कहा पाकिस्तानी नागरिकों ने?

17 सेकंड के वीडियो में पाकिस्तानी नागरिक एक महिला और पुरुष भारत और दिल्ली के लोगों की आलोचना कर रहे थे, वीडियो में भारत के पड़ोसी देश के नागरिक दिल्ली और भारत के लोगों को मौकापरस्त कहकर संबोधित कर रहे थे, जिसे लेकर कैब ड्राइवर ने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन जब उन्होंने यह बात जारी रखा तब कैब ड्राइवर ने गुस्से में आकर दोनों पाकिस्तानी नागरिकों को अपनी कैब से उतार दिया। वीडियो में यह है! मोदी का भारत कहते हुए भी सुना जा सकता है, हालांकि यह (Cab driver deboards passenger for speaking ill of India) वीडियो कहां कि है इसकी पुष्टि नही हुई है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.