Now Reading
जया बच्चन और जगदीप धनखड़ के बीच तीखी तकरार, कहा ‘आपकी टोन स्वीकार्य नहीं’

जया बच्चन और जगदीप धनखड़ के बीच तीखी तकरार, कहा ‘आपकी टोन स्वीकार्य नहीं’

  • जया बच्चन की बात से नाराज हो गए जगदीप धनखड़.
  • जया बच्चन और राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ के बीच 'नाम' को लेकर सदन में तीखी नोक-झोंक.

Heated dispute between Jaya Bachchan and Jagdeep Dhankhar: सपा नेत्री और राज्यसभा सांसद जया बच्चन और राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ के बीच पिछले कुछ दिनों से राज्यसभा में तीखी नोक झोंक देखी जा रही है, कभी जया बच्चन के नाम के साथ अमिताभ बच्चन का नाम जोड़कर पुकारे जानें तो कभी और किसी बात को लेकर दोनों के बीच हल्की पुलकी बहस देखी गई, जो सोशल मीडिया में भी वायरल हुई है।

लेकिन अब इस बहस ने नया रूप ले लिया है, राज्य सभा सांसद जया बच्चन ने उपराष्ट्रपति पर “अस्वीकार्य” लहजे में बात करने और अनादर दिखाने का आरोप लगाया है, जिसके बाद विपक्ष ने  सदन से वॉकआउट कर दिया था।

वही जया बच्चन के आरोपों को लेकर उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ ने भी अपनी आपत्ति जताई और कहा,

“आप एक सेलिब्रिटी हो सकती हैं लेकिन आपको मर्यादा को समझने की जरूरत है.”

क्या है मामला?

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने राज्यसभा के फिल्मी निर्देशक के रूप में अपने को बताते हुए कहा कि,  “जया जी, आपने बहुत नाम कमाया है। आप जानती हैं कि एक अभिनेता निर्देशक के अधीन होता है, लेकिन हर दिन मैं खुद को दोहराना नहीं चाहता।

हर दिन मैं स्कूली (आपसे) शिक्षा नहीं लेना चाहता, आप मेरे लहजे के बारे में बात कर रही हैं? बहुत हो गया। आप कोई भी हो सकते हैं, आपको मर्यादा को समझना होगा। आप एक सेलिब्रिटी हो सकते हैं, लेकिन मर्यादा को स्वीकार करें।”

See Also
iit-kanpur-develops-artificial-rains-to-tackle-air-pollution-in-delhi

अशांति का केंद्र बनने देने में भागीदार नहीं बनूंगा

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने एक टिप्पणी में कहा, आप (विपक्ष) पूरे देश को अस्थिर करना चाहते हैं, धनखड़ ने विपक्ष से सदन में विरोध प्रदर्शन करते हुए कहा, “खड़गे, मैं इस सदन को अशांति का केंद्र बनने देने में भागीदार नहीं बनूंगा.” धनखड़ ने कहा, “आप संविधान की कीमत पर अपना रास्ता निकालने (Heated dispute between Jaya Bachchan and Jagdeep Dhankhar) के लिए दृढ़ हैं।”

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

गौरतलब हो, यह मुद्दा जया बच्चन के नाम के साथ अमिताभ बच्चन का नाम जोड़े जाने को लेकर शुरु हुआ है, जया बच्चन ने इसे लेकर आपत्ति जताई थी, उनका कहना था, कि किसी भी महिला को उसके पति के नाम से बुलाया जाना गलत प्रैक्टिस है। जब पहली बार जया बच्चन राज्य सभा में नाम को लेकर आपत्ति जाहिर कर रही थीं तब आसन पर हरिवंश नारायण सिंह बैठे थे। उसके बाद यह एक बहस का मुद्दा बना और उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से भी जुड़ गया।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.