Now Reading
Anant-Radhika Wedding: अंबानी परिवार में शादी के चलते मुंबई की सड़कों पर आवाजाही प्रभावित, ये रास्ते बंद?

Anant-Radhika Wedding: अंबानी परिवार में शादी के चलते मुंबई की सड़कों पर आवाजाही प्रभावित, ये रास्ते बंद?

  • मुंबई पुलिस ने 12 से 15 जुलाई की दोपहर 1 बजे से आधी रात तक शादियों के वाहन के अलावा अन्य वाहनों की आवाजाही में लगाई रोक.
  • अंबानी परिवार की शादी के चलते 100 निजी जेट विमानों के मुंबई आने की संभावना.

Anant-Radhika Wedding: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट 12 जुलाई 2024 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, इस शादी में देश और विदेश के जाने माने दिग्गज शामिल होंगे। ऐसे में शादी समारोह के चलते देश की आर्थिक राजधानी कहें जानें वाले मुंबई में शादी समारोह के आयोजन स्थल के आसपास भारी ट्रैफिक और जाम रहने की संभावना जताई गई है।

मुंबई पुलिस ने ऐसी स्थिति से निपटने के लिए अयोजन स्थल के आसपास कुछ प्रतिबंध लगा दिया है, जिससे की शादी समारोह के अयोजन स्थल के पास किसी भी प्रकार की अव्यवस्था उत्पन्न हो।

जियो वर्ल्ड सेंटर में सम्पन्न होगा शादी का कार्यक्रम

भारत सहित दुनियाभर में ख्याति प्राप्त अंबानी परिवार के विवाह अयोजन के लिए मुकेश अंबानी और उनके परिवार ने मुंबई बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स स्थित अपने ही जियो वर्ल्ड सेंटर का चयन किया है। जहा शादी समारोह में शामिल होने दुनिया भर की कई जानी-मानी हस्तियों को निमंत्रण भेजा गया है, इनमें राजनीति और बिजनेस जगत के कई दिग्गज शामिल है।

ऐसे में मुंबई पुलिस ने 12 से 15 जुलाई की दोपहर 1 बजे से आधी रात तक सिर्फ शादी समारोह में जाने वाले वाहनों को ही आवाजाही की इजाजत दी है। अन्य किसी वाहन को जियो सेंटर जानें वाले मार्ग में जानें की अनुमति नहीं होगी।

नामी गिरामी लोग होंगे शामिल

मुंबई में 12 से 15 जुलाई तक चलने वाले शादी समारोह समारोह में दुनिया की टॉप कंपनियों में शामिल सऊदी अरामको के सीईओ अमीन नासर, एडोबी के भारतीय मूल के सीईओ शांतनु नारायण, मॉर्गन स्टेनली के एमडी माइकल ग्रिम्स, बीपी के सीईओ मरे औचिनक्लोस, एचएसबीसी ग्रुप के चेयरमैन मार्क टकर, सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के चेयरमैन जे ली, मुबादला के एमडी खालदून अल मुबारक समेत कई और दिग्गजों के शामिल होने की संभावना जताई जा रही है।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

See Also
Prajwal Revanna, video scandal case:

अंबानी परिवार की शादी में कई मेहमानों के प्राइवेट प्लेन से आने की भी उम्मीद है, जानकारी के अनुसार 100 निजी जेट विमानों के मुंबई आने की संभावना है। ऐसे में शादी समारोह के चलते मुंबई में आयोजन स्थल के आसपास भारी ट्रैफिक होने (Anant-Radhika Wedding) की संभावना के कारण कुछ प्रतिबंध लगाए गए है।

 

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.