Now Reading
मुंबई हिट एंड रन मामले में आरोपी मिहिर शाह तीन दिन बाद गिरफ्तार

मुंबई हिट एंड रन मामले में आरोपी मिहिर शाह तीन दिन बाद गिरफ्तार

  • मुंबई पुलिस ने मामले के मुख्य आरोपी मिहिर शाह को गिरफ्तार किया.
  • टक्कर के बाद मिहिर ने गाड़ी नहीं रोकी, जिसे महिला 100 मीटर तक घसीटते रही.
4-board-students-died-in-a-road-accident-in-shahjahanpur-up

Mumbai hit and run accused arrested: 07 जुलाई को मुंबई के वर्ली में हुए हिट एंड रन केस मामले में मुंबई पुलिस ने मामले के मुख्य आरोपी मिहिर शाह को गिरफ्तार कर लिया है। महाराष्ट्र पुलिस ने घटना के मुख्य आरोपी को ठाणे के शाहपुर से गिरफ़्तार किया है। आपकों बता दे, मिहिर वही शख्स है जिसकी बीएमडब्ल्यू कार से स्कूटी से जा रहे दंपति को टक्कर मारा गया था। इस हादसे में स्कूटी में सवार कावेरी नखवा की मौत हो गई थी, जबकि उसके पति प्रदीप नखवा घायल हो गए थे।

मुंबई पुलिस ने मुख्य आरोपी के साथ साथ उसकी मदद करने और उसे कानूनी कार्रवाई से बचाने के लिए मदद करने के आरोप में 12 अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है। मुम्बई पुलिस ने मिहिर को गिरफ्तार करने के लिए 6 टीम का गठन किया था, इसके साथ ही उसके देश से भागे जानें के अंदेशे के चलते लुक आउट नोटिस भी  जारी किया था।

आरोपी के पिता और ड्राइवर के खिलाफ़ भी मामला दर्ज़

बीएमडब्ल्यू कार से महिला को उसके पति को टक्कर मारने वाला आरोपी मिहिर शाह शिवसेना शिंदे गुट के नेता राजेश शाह का पुत्र है। हादसे के बाद आरोपी को बचाएं जाने के आरोप में शिवेसना नेता राजेश शाह के ऊपर भी पुलिस ने मामला दर्ज किया है। राजेश शाह उस कार के मालिक है, जिससे एक्सीडेंट हुआ है। पुलिस ने राजेश शाह और उसके ड्राइवर को मुख्य आरोपी को बचाने और भगाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। पुलिस ने तीनों के ऊपर गैर इरादतान हत्या और अन्य आरोपों के तहत मामला दर्ज किया है।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

See Also
drone-platform-startup-skylark-drones-raises-rs-22-crore

गौरतलब हो, यह घटना रविवार 7 जुलाई 2024 को वर्ली में हुई थी,जिसमे बीएमडब्ल्यू कार ने बाइक सवार दंपति को कुचल दिया, जिसके बाद महिला की मौत हो गई और उसका पति घायल हो गया। सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि टक्कर के बाद मिहिर ने गाड़ी नहीं रोकी और बोनट में फंसे कावेरी को 100 मीटर तक घसीटता रहा था। हादसे के दौरान मिहिर शाह के (Mumbai hit and run accused arrested) साथ उसका ड्राइवर ऋषि भी था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। अब घटना के मुख्य आरोपी को भी ठाणे के शाहपुर से गिरफ़्तार किया जा चुका है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.