Now Reading
राज्यसभा सांसद की बेटी ने फुटपाथ पर सो रहे शख्स को BMW से रौंदा, तुरंत मिली जमानत

राज्यसभा सांसद की बेटी ने फुटपाथ पर सो रहे शख्स को BMW से रौंदा, तुरंत मिली जमानत

  • राज्यसभा सांसद बीडा मस्तान राव की बेटी पर आरोप
  • फुटपाथ पर सो रहे शख्स को अपनी लग्जरी कार से रौंदा
delhi-coaching-centre-case-update

Rajya Sabha MP Daughter Runs BMW Over Man, Gets Bail: अभी तक लोग पुणे के पोर्श कांड को भुला भी नहीं पाए थे कि अब चेन्नई से भी ऐसा ही एक हिट एंड रन का मामला सामने आया है। ख़बरों के अनुसार, एक राज्यसभा सांसद की बेटी ने फुटपाथ पर सो रहे व्यक्ति को अपनी BMW कार से रौंद दिया, जिसके चलते घायल व्यक्ति की मौत हो गई। लेकिन इस मामले में आरोपी को तुरंत ही जमानत मिल गई।

जी हाँ! प्रथम दृष्टया ही यह पूरा केस पुणे के पोर्श हादसे की तरह प्रतीत हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, चेन्नई में सोमवार की शाम को वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के राज्यसभा सांसद की बेटी ने अपनी लग्जरी कार से कुचल दिया। लेकिन जब आसपास के लोगों ने घायल व्यक्ति को अस्पताल ले जाने की कोशिश की तो रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

Rajya Sabha MP Daughter Runs BMW Over Man, Gets Bail

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के राज्यसभा सांसद बीडा मस्तान राव की बेटी माधुरी से जुड़ा है। बीडा मस्तान राव साल 2022 में राज्यसभा सांसद बने थे। इसके पहले वह विधायक भी रहे चुके हैं। BMR Group असल में Sea फूड इंडस्ट्री में एक जाना पहचाना नाम है।

उनकी बेटी माधुरी ने सोमवार शाम को चेन्नई में फुटपाथ पर सो रहे व्यक्ति पर अपनी कार चढ़ा दी। व्यक्ति का पहचान 24 वर्षीय सूर्या के रूप में हुई है, जो पेशे से पेंटर थे। बताया जा रहा है कि 8 महीने पहले ही सूर्या की शादी हुई थी। हादसे में गंभीर रूप से घायल होने के चलते सूर्या की मौत हो गई।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

बताया जा रहा है कि हादसे के माधुरी ही कार चला रही थी जबकि उसके साथ उसकी एक दोस्त भी कार में मौजूद थी। चेन्नई पुलिस के मुताबिक, सोमवार रात बेसेंट नगर में तेज रफ्तार BMW कार ने फुटपाथ पर सो रहे व्यक्ति (सूर्या) को कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, कार चला रही महिला और कार सवार एक अन्य महिला घटना के तुरंत बाद मौके से भाग गईं।

See Also
British-ambassador_s-visit-to-PoK

हालाँकि मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो माधुरी तो घटनास्थल से तुरंत भाग गई, लेकिन उसकी दोस्त कार से उतरकर वहां जमा हुए लोगों से बहस करने लगी और थोड़ी देर बाद वह भी वहां से चली गई।

इसके बाद सूर्या के रिश्तेदारों और पड़ोसियों ने न्याय की मांग करते हुए जे-5 शास्त्री नगर पुलिस स्टेशन में प्रदर्शन किया। इसके बाद सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग को देख पुलिस को यह बता लगा कि गाड़ी BMR Group (बीडा मस्तान राव ग्रुप) की है। इसके बाद माधुरी को पुलिस ने गिरफ़्तार तो किया लेकिन पुलिस स्टेशन से उसे कुछ ही घंटों में ज़मानत मिल गई।

सूचना के अनुसार इस घटना को लेकर आईपीसी की धारा 304ए (लापरवाही से मौत) के तहत मामला दर्ज किया है, जो एक जमानती अपराध है। साथ ही कार मालिक को नोटिस भी जारी किया गया है। लेकिन पुणे के हादसे के बाद ऐसे ही एक और हादसे ने फिर से लोगों को दहला दिया है और सोशल मीडिया पर भी लोग इसको लेकर तमाम सवाल उठाने लगे हैं।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.