Now Reading
Jio down: देशभर में ठप हुईं रिलायंस जियो की सेवाएं, इंटरनेट भी नहीं चला पा रहे यूजर्स

Jio down: देशभर में ठप हुईं रिलायंस जियो की सेवाएं, इंटरनेट भी नहीं चला पा रहे यूजर्स

  • जियो नेटवर्क के डाउन होने से यूजर्स इंटरनेट का इस्तेमाल नही कर पा रहे.
  • Google, स्विगी और प्रमुख वेबसाइटों के लिए Jio नेटवर्क बंद.
india-to-shut-down-2g-3g-networks-jio-urges-govt

Reliance Jio network stalled across the country: मुकेश अंबानी की स्वामित्व वाली रिलायंस जियो की सर्विस मंगलवार (18 जून 2024) को ठप हो गई, जियो फाइबर साहित जियो नेटवर्क के तमाम यूजर्स के लिए रिलायंस नेटवर्क के उपयोग करने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

जियो नेटवर्क के डाउन होने से यूजर्स ना ही इंटरनेट का इस्तेमाल कर पा रहे थे और ना ही कॉल कर या रिसीव कर पा रहे थे. इसके अलावा यूजर्स व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम, एक्स, स्नैपचैट,

यूट्यूब और गूगल जैसे रोजाना इस्तेमाल किए जाने वाले एप्स को एक्सेस कर पा रहे थे। जिओ यूजर्स ने सोशल साइट एक्स पर अपनी शिकायतें साझा कीं और समस्या के समाधान की अपील की, उन्होंने बताया कि वे दोपहर 1:53 बजे से जियो नेटवर्क तक नहीं पहुंच पा रहे हैं।

सोशल मीडिया में यूजर्स ने उड़ाया मजाक

जियो नेटवर्क के इस प्रकार डाउन होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने कंपनी का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है तो कई सारे यूजर्स कंपनी के नेटवर्क ठप को लेकर गुस्से में दिखे।

JIO की सेवाएं ठप होने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने रिलायंस पर अपनी भड़ास निकालते हुए कहा कि Google, स्विगी और प्रमुख वेबसाइटों के लिए Jio नेटवर्क बंद है. वहीं, व्हाट्सएप, जियो के अपने प्लेटफॉर्म ठीक काम करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर कई जियो यूजर्स बताया कि कंपनी (Reliance Jio network stalled across the country) की ग्राहक सेवा शिकायतों से भी उन्हें कोई जवाब नहीं मिल रहा है।

ग्राहक सेवा केंद्र ने उपभोक्ताओं का नही दिया जवाब

सोशल मीडिया पर कई जियो यूजर्स बताया कि कंपनी की ग्राहक सेवा शिकायतों से भी उन्हें कोई जवाब नहीं मिल रहा है। एक यूजर्स ने लिखा, ‘इंटरनेट स्पीड बहुत कम हो गई है और जब मैंने कस्टमर सपोर्ट से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने कॉल ही काट दी।

See Also
instagram-nighttime-nudges-feature

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

रियल-टाइम आउटेज को ट्रैक करने वाले प्लेटफॉर्म डाउनडिटेक्टर ने दावा किया कि 2400 से ज्यादा यूजर को अपने जियो कनेक्शन में समस्या का सामना करना पड़ा। हालांकि, जियो ने अभी तक इस मामले में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.