Now Reading
कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF जवान कुलविंदर कौर गिरफ्तार – रिपोर्ट

कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF जवान कुलविंदर कौर गिरफ्तार – रिपोर्ट

  • CISF जवान कुलविंदर कौर गिरफ्तार
  • कंगना रनौत को थप्पड़ मारने पर एक्शन
cisf-officer-kulwinder-kaur-arrested-for-slapping-kangana-ranaut

CISF Officer Kulwinder Kaur Arrested For Slapping Kangana Ranaut: लोकसभा चुनावों में हिमाचल प्रदेश के मंडी से नवनिर्वाचित भाजपा सांसद और फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF की महिला सुरक्षाकर्मी, कुलविंदर कौर को निलंबित किए जाने के बाद कथित रूप से गिरफ्तार कर लिया गया है।

जी हाँ! इसका खुलासा एनडीटीवी की एक हालिया रिपोर्ट के तहत हुआ है, जिसके अनुसार केंद्रीय औद्योगिकी सुरक्षा बल (CISF) की जवान कांस्टेबल कुलविंदर कौर के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। आपको बता दें कल यह खबरें सामने आई थी कि कुलविंदर कौर द्वारा कंगना नौत को थप्पड़ मारने के बाद कथित रूप से उन्हें CISF की सेवा से निलंबित कर दिया गया था। इस मामले में पुलिस ने उनसे पूछताछ भी शुरू की थी।

CISF Officer Kulwinder Kaur Arrested

असल में कंगना रनौत गुरुवार को दिल्ली में भाजपा संसदीय दल की बैठक में भाग लेने के लिए चंडीगढ़ हवाई अड्डे से दिल्ली के लिए उड़ान पकड़ने जा रही थीं। इसी समय हवाई अड्डे पर जांच के दौरान CISF सुरक्षा कर्मी ने कथित तौर पर उन्हें थप्पड़ मारा। घटना के बाद कंगना ने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई थी।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

उस समय CISF की महिला कांस्‍टेबल कुलविंदर कौर का भी एक वीडियो खूब वायरल हुआ। बताया गया कि वह क़िसान आंदोलन के दौरान कंगना की ओर से दिए गए एक बयान से नाराज़ थीं।

वीडियो में भी महिला कांस्‍टेबल ने केंद्र द्वारा पारित तीन कृषि कानूनों के खिलाफ 2020 में किसानों के विरोध का जिक्र करते हुए कह रही हैं कि

“कंगना ने तब बयान दिया था कि किसान 100-100 रुपये के लिए वहां बैठे हैं। मेरी मां भी उस आंदोलन में बैठी थी। क्या वह वहां जाकर बैठेंगी?”

इस घटना के कुछ ही समय बाद कंगना ने एक वीडियो जारी किया जिसमें कहा,

See Also
delhi-to-use-ai-camera-traffic-challan-system

“यह घटना सुरक्षा जांच के दौरान हुई। महिला गार्ड ने मेरा इंतजार कर रही थी। फिर वह आई और मुझे मारा… अपशब्द कहने लगी। मैंने पूछा कि उसने मुझे क्यों मारा। उसने कहा कि वह किसानों का समर्थन करती है, मैं सुरक्षित हूं, लेकिन मुझे चिंता पंजाब में बढ़ते उग्रवाद की है कि हम उससे कैसे निपटेंगे?”

हालाँकि इस बयान के बाद कंगना की आलोचना भी शुरू हुई। तमाम लोगों समेत कई नेताओं ने भी कंगना के इस बयान पर नाराज़गी जताई और पूरे पंजाब को उग्रवाद से जोड़ने को लेकर उनकी आलोचना भी की।

विशाल ददलानी ने कुलविंदर कौर को की नौकरी की पेशकश

वहीं लोकप्रिय कंपोजर और सिंगर विशाल ददलानी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज के तहत के पोस्ट किया, जिसको लेकर अब खूब चर्चा हो रही है। विशाल ने कंगना रनौत थप्पड़ मारने वाले CISF जवव को सपोर्ट करते हुए उन्हें नौकरी की पेशकश भी की। विशाल ददलानी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ में इस घटना का एक वायरल हुआ वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,

“मैं कभी भी हिंसा का समर्थन नहीं करता हूँ, लेकिन मैं इस CISF कर्मचारी के गुस्से की जरूरत को पूरी तरह से समझता हूं। अगर CISF द्वारा उनके खिलाफ कोई कार्रवाई की जाती है, तो अगर वह स्वीकार करें तो उनके लिए एक नौकरी इंतजार कर रही है (मैं उन्हें नौकरी की पेशकश करूँगा)। जय हिन्द! जय जवान! जय किसान!”

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.