Now Reading
सेक्स स्कैंडल के आरोपी प्रज्वल रेवन्ना का पहला बयान, वीडियो में कहा ‘31 मई को आऊंगा SIT के सामने’

सेक्स स्कैंडल के आरोपी प्रज्वल रेवन्ना का पहला बयान, वीडियो में कहा ‘31 मई को आऊंगा SIT के सामने’

  • प्रज्वल रेवन्ना ने विदेश से एक वीडियो जारी करके जानकारी दी कि वह 31 मई को भारत आएंगे.
  • प्रज्वल रेवन्ना के घर पर काम करने वाली एक महिला ने उनपर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है.
Prajwal Revanna, video scandal case:

Prajwal Revanna first statement: देवगौड़ा परिवार के तीसरी पीढ़ी के सदस्य और सेक्स स्कैंडल में फंसे प्रज्वल रेवन्ना का उनके ऊपर लगे आरोपों को लेकर पहला बयान आया है। प्रज्वल रेवन्ना ने विदेश से एक वीडियो जारी कर कहा है कि वह 31 मई को भारत आएंगे। उन्होंने जारी वीडियो में कहा कि मेरे राजनीतिक कैरियर के खिलाफ एक साजिश रचा गया था।

प्रज्वल ने अपने वीडियो के माध्यम से अपने विदेश जानें की बात में सफाई देते हुए कहा कि, उनका विदेश जाने का प्लान पूर्व निर्धारित था उन्हें विदेश में पहुंचने के बाद उनके उपर लगे आरोपों और केस की जानकारी टीवी न्यूज चैनल और सोशल मीडिया के जरिए लगी।

उन्होंने आगे कहा मुझे एसआईटी का नोटिस भी मेरे X अकाउंट के जरिए प्राप्त हुआ जिसमें उनके सामने पेश होने के लिए सात दिनों का समय दिया गया था।

पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा की चेतवानी

23 मई को पूर्व प्रधानमन्त्री एचडी देवगौड़ा जो की प्रज्वल रेवन्ना के दादा भी लगते है, उन्होंने एक चेतवानी जारी करते हुए कहा था कि, प्रज्वल रेवन्ना भारत वापस आकर जांच का सामना करें, उन्होंने अपने बयान में प्रज्वल को संबोधित करते हुए कहा था कि अगर मेरे लिए उसके मन में थोड़ी सी भी (Prajwal Revanna first statement) इज्जत बाकी है तो उसे तुरंत लौट आना चाहिए।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

See Also
Rapper MC Stan's YouTube channel hacked

इसके अलावा पूर्व प्रधान मंत्री ने कहा की उसके ऊपर लगे आरोपों को कानून देखेगा यदि वह भारत वापस नहीं आता है तो उसे मेरा और पूरे परिवार का गुस्सा का सामना करना पड़ेगा। हम सभी उसे अकेला छोड़ देंगे।

क्या था मामला?

गौरतलब हो, प्रज्वल रेवन्ना के घर पर काम करने वाली एक महिला ने उनपर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज किया है। रेवन्ना के 100 से ज्यादा सेक्स वीडियो भी वायरल हुए हैं। साथ ही रेवन्ना के पिता और विधायक एचडी रेवन्ना पर भी यौन उत्पीड़न का आरोप है, जिन्हें 5 मई को गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल वो जमानत पर हैं। वही यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद से ही प्रज्वल रेवन्ना के भारत से बाहर होने की बात होने की बात सामने आई थी, वही विपक्ष का आरोप था कि प्रज्वल रेवन्ना सजा के डर से भारत छोड़कर भाग गए है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.