Now Reading
Reel का खतरनाक क्रेज! वीडियो बनाते वक्त पलटी कार, 2 की मौत, कई घायल

Reel का खतरनाक क्रेज! वीडियो बनाते वक्त पलटी कार, 2 की मौत, कई घायल

  • कार में बैठे सभी युवकों की उम्र 18 से 23 साल के बीच.
  • दिल्ली के अमन विहार थाना क्षेत्र के रोहणी स्केटर 2 से एक बड़ी कार दुर्घटना.
madhya-pradesh-road-accident-14-people-died

Car crashes while making reel: दिल्ली के अमन विहार थाना क्षेत्र के रोहणी स्केटर 2 से एक बड़ी कार दुर्घटना की ख़बर समाने आई हैं, जहां तेज रफ़्तार कार के आउट ऑफ कंट्रोल होने से दो लोगों की मौत और तीन अन्य के गंभीर रूप से घायल होने की ख़बर समाने आई हैं।

कार दुर्घटना में घायल सभी लोगों की स्थानीय लोगों ने मदद करते हुए कार से बाहर निकालते हुए घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस टीम ने मौका स्थल में पहुंचकर सभी घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया।

कथित तौर में हादसे की वजह रील बनाने के चक्कर में हुआ बताया जा रहा है हालांकि पुलिस टीम पूरी घटना की जांच में जुटी हुई हैं।

रविवार को हुआ हादसा

घटना रविवार 12 बजे के बाद की बताई जा रही है, प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसा इतना भीषड़ था कि कार के पलने से उसका कचूमर बन गया था और अंदर बैठे लोग बुरी तरह से फंस गए थे। उन्हें काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका, कार में बैठे सभी युवकों की उम्र 18 से 23 साल के बीच थी। मृतकों की पहचान संजय और आशुतोष के रूप में हुई है वही घायलों के नाम बताए जा रहें हैं।

See Also
indian-navy-rescues-hijack-ship-save-23-pakistani-crew

हादसे में घायल और कार दुर्घटना में मारे गए दोनों लोगों के बारे में निकलकर आई जानकारी के अनुसार सभी रोहिणी के बेगमपुर विलेज के रहने वाले थे और अमन विहार में किसी (Car crashes while making reel) कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे, इसी दौरान उनकी कार को हादसे का शिकार हुई।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

रील की वजह से हादसा!

सोशल मीडिया के दौर में लोकप्रिय होने के चक्कर में कई लोगों के द्वारा अनोखे और खतरनाक स्टंट करने के मामले सामने आते है, इस भीषण हादसे को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार सवार युवक गाड़ी में बैठकर रील बनाने की कोशिश कर रहें थे, इसी वजह से यह कार हादसा हुआ है हालांकि इस विषय में अब तक पुलिस के अनुसार उन्हें अब तक इस विषय के संबंध में कोई जानकारी नहीं है, इसलिए पुलिस की ओर से कोई पुष्टि रील वाले विषय को लेकर नही की गई हैं।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.