Now Reading
“मेदांता ने 4 दिन में लिए ₹4 लाख, पर होश तक नहीं आया” – ओपी राजभर, यूपी कैबिनेट मंत्री

“मेदांता ने 4 दिन में लिए ₹4 लाख, पर होश तक नहीं आया” – ओपी राजभर, यूपी कैबिनेट मंत्री

  • उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओपी राजभर की मां का निधन
  • मेदांता अस्पताल पर लूट व लापरवाही का लगाया आरोप?
up-cabinet-minister-op-rajbhar-on-medanta-hospital-amid-mothers-death

Cabinet Minister OP Rajbhar On Medanta Hospital: उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर की माँ का निधन हो गया। परिवार की ओर से उन्हें केजीएमयू में भर्ती करवाया गया था, जहाँ उनका इलाज चल रहा था। कैबिनेट मंत्री ने बताया कि माँ का अंतिम संस्कार वाराणसी के मणिकर्णिका घाट पर शुक्रवार की दोपहर 2 बजे किया जाना है।

इसके पहले पूज्यनीया माता जी के पार्थिव शरीर का दर्शन ओम प्रकाश राजभर के निज-निवास ग्राम फतेहपुर कटौना सिंधोरा जनपद वाराणसी में सुबह 8 बजे से 12 बजे तक किया जा सका। इस बीच यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ओम प्रकाश राजभर की मां के निधन पर शोक संवेदना जताई है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपनी संवेदनाएँ व्यक्त करते हुए X पर लिखा,

“उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष श्री ओम प्रकाश राजभर जी की पूज्य माता जी के देहावसान की दुःखद सूचना प्राप्त हुई।”

“प्रभु श्री राम से पूजनीय माता जी की आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हुए शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी शोक संवेदना प्रकट करता हूँ।”

OP Rajbhar On Medanta Hospital: कैबिनेट मंत्री ने क्या कहा?

माँ के निधन से पहले उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओपी राजभर ने मेदांता हॉस्पिटल को लेकर कुछ बड़ी बातें कहीं और गंभीर आरोप भी लगाए। एक प्रतिष्ठित न्यूज़ चैनल से बातचीत के दौरान ओपी राजभर के बताया कि पहले उनके बेटों ने माता जी को मेदांता में भर्ती करवाया था।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

इस दौरान अस्पताल ने 4 दिन में ₹4 लाख का बिल बना दिया लेकिन उनकी माता जी को होश तक नहीं आया। इसके बाद कैबिनेट मंत्री ओपी राजभर इलाज में संतुष्ट न होते हुए माता को केजीएमयू हॉस्पिटल ले गए।

उनका ये बयान सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर बड़े-बड़े अस्पतालों में मची लूट का मुद्दा फिर गर्म हो गया है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘लखनऊ मेदांता ने 4 दिन में 4 लाख का बिल बना दिया. लेकिन मरीज़ को होश तक नहीं आया. मां बोलते हुए लखनऊ के मेदांता अस्पताल में आई लेकिन यहां एडमिट होने के बाद नहीं बोल पाई. ये दर्द योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर का है. मेदांता वालों ने लूटने में इन्हें भी नहीं छोड़ा फिर आम आदमी के साथ क्या सलूक करते होंगे. आप अंदाजा लगा लीजिए.’

See Also
Indian student dies in Kyrgyzstan

यह आज के समाज की एक बड़ी समस्या में से एक बन चुकी है। कई मामलों में लोग अक्सर मरीज़ों के इलाज के नाम पर निजी अस्पतालों द्वारा मोटा पैसा वसूलने का इल्जाम लगाते रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि ऐसा भी देखा गया है कि भारी भरकम पैसा लेने के बाद भी अस्पतालों पर लापरवाही के आरोप लगते रहे हैं।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.