Now Reading
पान की दुकान पर सिगरेट पी रही महिला ने घूरने वाले शख्स की चाकू घोंपकर की हत्या

पान की दुकान पर सिगरेट पी रही महिला ने घूरने वाले शख्स की चाकू घोंपकर की हत्या

  • महाराष्ट्र के नागपुर से एक चौकाने वाली घटना.
  • सीसीटीवी फुटेज और मृतक के मोबाइल के वीडियो क्लिप आरोपियों के खिलाफ़ अहम सबूत.
us-police-shoot-down-an-indian-origin-man-sachin-sahoo

Man murdered for staring at girl smoking cigarette in paan shop: महाराष्ट्र के नागपुर से एक चौकाने वाली घटना समाने आई है, जहा एक आदमी को एक युवती को घूरना महंगा पड़ गया। युवती ने घूर कर देखने वाले आदमी को चाकू से हमला करके मौत के घाट उतार दिया है।

दरअसल पूरा मामला एक पान की दुकान के सामने सिगरेट पीने आई युवती से हुआ, पान की दुकान में सिगरेट पी रही युवती को एक आदमी घूर के देखने लगा तो उसने इस बात में आपत्ति दर्ज करते हुए उसे ऐसा करने की लिए रोका। वही इस बात को लेकर आदमी और युवती के बीच बहस शुरू हो गई। रंजीत राठौर नामक आदमी ने युवती की अपने मोबाइल में वीडियो बनाना शुरू कर दिया, जिसमें वह सिगरेट पीते हुए उसे गालियां दे रही थी, वह भी उसे जवाब में गलियां बकना शुरू (Man murdered for staring at girl smoking cigarette in paan shop)  कर देता है। युवती के साथ उसकी महिला मित्र सविता सायरे भी मौजूद थी। इस बीच बहस के दौरान युवती अपने दोस्तों को मोबाइल से फ़ोन करके बुला लेती है।

मृतक का पीछा किया गया

दोनों के बीच बहस के बाद मामला थोड़ा शांत होता है,और रंजीत राठौर नाम का व्यक्ति उस पान के दुकान के एरिया से निकलकर महालक्ष्मी नगर पहुंचकर बियर पीने लग जाता है, वही दूसरी ओर युवती के दोस्त युवती के पास पहुंच जाते है, जिसके बाद युवती और उसके दोस्त महालक्ष्मी नगर में आदमी के साथ फिर विवाद शुरू कर देते है। विवाद इतना अधिक बढ़ जाता है कि युवती अपने दोस्तों की मदद से रंजीत राठौर के ऊपर चाकुओं से वार करना चालू कर देती है। मामले का खुलासा सीसीटीवी फुटेज के आधार में हुआ है, जिसमें युवती जो सिर्फ 25 वर्ष की है वह रंजीत राठौर के ऊपर चाकुओं से वार करते हुए रिकॉर्ड हुई है, युवती का नाम जयश्री पंधारे बताया जा रहा है।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

See Also
tantalum-rare-metal-found-in-sutlej

पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ़ मामला दर्ज किया

हत्या के आरोप में नागपुर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ़ मामला दर्ज किया है। हत्या के बाद चारों आरोपी मौका स्थल से फरार हो गए थे, पुलिस ने चार में से तीन आरोपियों जयश्री, सविता, आकाश को अरेस्ट किया हैं। मृतक रंजीत राठौर चार बेटियों का पिता था। अब इस पुरे मामले में नागपुर पुलिस गहनता से जांच में जुटी हुई है, नागपुर पुलिस के मुताबिक, सीसीटीवी फुटेज और मृतक के मोबाइल के वीडियो क्लिप आरोपियों के खिलाफ़ अहम सबूत माने जा रहे हैं।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.