Now Reading
बिहार: पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी को कैंसर, लोकसभा चुनाव को लेकर ये कहा?

बिहार: पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी को कैंसर, लोकसभा चुनाव को लेकर ये कहा?

  • बिहार से दिग्गज भाजपा नेता सुशील मोदी को कैंसर
  • लोकसभा चुनाव और पीएम मोदी को लेकर कही ये बात?
sushil-modi-diagnosed-with-cancer

Sushil Modi Diagnosed With Cancer: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दिग्गज बीजेपी नेता सुशील मोदी फिलहाल कैंसर की बीमारी से जूझ रहे हैं। इस बात का खुलासा उन्होंने आज खुद से किया है। इसके साथ ही बिहार भाजपा का एक बड़ा चेहरा माने जाने वाले सुशील मोदी ने लोकसभा चुनावों और पीएम मोदी को लेकर भी कुछ बातें साझा की हैं।

3 अप्रैल को लगभग 11 बजे उन्होंने अपने स्वास्थ्य संबंधित जानकारी को X पर एक पोस्ट के माध्यम से साझा करते हुए बताया कि वह पिछले 6 महीनों से कैंसर से पीड़ित हैं। इस खबर के सामने आते ही तमाम नेताओं ने सुशील मोदी के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना करते हुए अपनी प्रतिक्रियाएँ दी हैं।

Sushil Modi Diagnosed With Cancer

इसके पहले वरिष्ठ भाजपा नेता सुशील मोदी ने लिखा –

“पिछले 6 माह से कैंसर से संघर्ष कर रहा हूँ। अब लगा कि लोगों को बताने का समय आ गया है। लोक सभा चुनाव में कुछ कर नहीं पाऊँगा। पीएम को सब कुछ बता दिया है। देश, बिहार और पार्टी का सदा आभार और सदैव समर्पित।”

रवि शंकर प्रसाद ने कही ये बात

पूर्व केंद्रीय मंत्री और फिलहाल बिहार से लोकसभा सांसद रवि शंकर प्रसाद ने सुशील मोदी के बारे में ये खबर सामने आते ही अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि,

“सुशील जी, ईश्वर से प्रार्थना है कि आप जल्द स्वस्थ हो। आपके अंदर की शक्ति और जीवट को मैं पहचानता हूँ और लंबे समय से मैं जानता हूँ। आप बीमारी पर विजय प्राप्त करेंगे, ऐसा मेरा विश्वास है।”

See Also
Cotton candy banned

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

कैंसर से संघर्ष कर रहे पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी का राजनीतिक जीवन बेहद व्यापक अनुभवों से भरा रहा है। सुशील कुमार मोदी न सिर्फ बिहार के उपमुख्यमंत्री रह चुके हैं बल्कि वह राज्यसभा सांसद के तौर पर भी चुके जा चुके हैं। लेकिन उन्हें इस बार बीजेपी ने दोबारा राज्यसभा नहीं भेजा। बात पार्टी की जिम्मेदारियों की करें तो सुशील मोदी बीजेपी में कई अहम पदों पर रहे चुकें हैं।

व्यापक रूप से देखें तो अब तक के अपने लगभग 33 साल के सार्वजनिक व राजनीतिक जीवन के दौरान सुशील मोदी राज्यसभा, लोकसभा, विधान परिषद और विधान सभा समेत सभी चार सदनों के सदस्य रह चुके हैं।

लेकिन पिछले कुछ समय से सुशील मोदी लागतार सार्वजानिक मंचो पर दिखाई नहीं दे रहे थे। हालाँकि सोशल मीडिया पर वह शायद अपनी टीम के माध्यम से तमाम मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त कर रहे थे। लेकिन लोकसभा चुनावों की तारीख़ के बाद से बिहार में चुनाव प्रचार तक में उनका शामिल नजर ना आना एक सवाल बनता जा रहा था। ऐसे में सुशील मोदी ने आज खुद यह खुलासा कर तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए, स्थिति साफ की। फिलहाल देश भर के तमाम लोग उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.