Now Reading
गुरुग्राम: रेस्तरां मैनेजर गिरफ्तार, ड्राई आइस खाने से खून की उल्टी करने का मामला

गुरुग्राम: रेस्तरां मैनेजर गिरफ्तार, ड्राई आइस खाने से खून की उल्टी करने का मामला

  • माउथ फ्रेशनर खाने के बाद मुंह से खून निकलने और मुंह में जलन होने की शिकायत.
  • पुलिस ने पीड़ितो की शिकायत के बाद सफायर 90 लॉ फोरस्ता रेस्टोरेंट के मैनेजर को गिरफ़्तार किया.
UP Govt Hotel Rating star classification hotels and resorts approved

Arrested for feeding dry ice in mouth freshener: गुरुग्राम में रेस्टोरेंट में खाना खाने गए लोगों को माउथ फ्रेशनर खाने के बाद मुंह से खून निकलने और मुंह में जलन होने की शिकायत वाले मामले में दर्ज शिकायत के बाद मामले में पुलिस ने पहली गिरफ्तारी की है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने पीड़ितो की शिकायत के बाद सफायर 90 लॉ फोरस्ता रेस्टोरेंट के मैनेजर को गिरफ़्तार किया गया है। रेस्टोरेंट के मैनेजर का नाम गगनदीप सिंह है, वह दिल्ली के कीर्ति नगर का रहने वाला है।

इस दौरान घटना के आरोपी मैनेजर गगनदीप सिंह ने पुलिस पुछतात में बताया कि रेस्तरां के स्टाफ द्वारा ऑफर की गई ड्राई आईस की वजह से ही 5 लोगों की तबीयत बिगड़ गई थी।

क्या था मामला?

शनिवार के दिन एक फैमिली और उनके कुछ मित्र गुरुग्राम सफायर 90 लॉ फोरस्ता रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचे थे, इस दौरान जब उन्हे खाना खाने के पश्चात माउथ फ्रेशनर रेस्त्रां स्टॉफ की ओर से दिया गया उसे खाने के बाद उनकी अचानक तबीयत खराब हो गई, उन लोगों ने आरोप लगाते हुए कहा कि उक्त माउथ फ्रेशनर को खाने के बाद उनके मुंह से खून और जलन की तकलीफ़ उठ गई, जब उन्होंने अपने उपचार के लिए होटल प्रबंधक से मदद मांगी तो उनके द्वारा किसी प्रकार की मदद नही की गई। रेस्त्रां स्टॉफ ने उन्हें माउथ फ्रेशनर में खाने के लिए ड्राई आइस प्रदान किया था, जिसके बाद उन्हें यह तकलीफ़ शुरू हुई।

पुलिस का बयान

इस पूरी घटना को लेकर गुरुग्राम की पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि रेस्त्रां में माउथ फ्रेशनर खाने के बाद कुछ लोगों ने इससे गंभीर स्वास्थ्य संबंधी परेशानी की शिकायत दर्ज करवाई थी, होटल में माउथ फ्रेशनर खाने के बाद पांचों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, उनमें से दो लोगों की फ़िलहाल इलाज जारी है। तीन लोगों को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है, घटना के दोषी रेस्त्रां के मैनेजर को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

ड्राई आइस का सेवन

रेस्त्रां की ओर से खाना खाने आए सभी आगुंतको को माउथ फ्रेशनर में ड्राई आइस दिया गया था, जिसे खाने के बाद 5 लोगों को मुंह से खून और जलन की समस्या खड़ी हो गई थी। जब इन लोगों को अस्पताल में ले जाया गया तो वहां उनका इलाज (Arrested for feeding dry ice in mouth freshener) करने वाले डॉक्टर ने कहा कि इन लोगों ने जो चीज खाई थी वो दरअसल ड्राई आइस है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.