वसंत कुंज के एंबियंस मॉल की छत का बड़ा हिस्सा गिरा, मॉल किया गया बन्द

  • घटना रविवार और सोमवार की दरमियानी रात को करीब 2 बजे हुई.
  • घटना संबंधित वीडियो सोमवार सुबह से ही सोशल मीडिया में वायरल.

Ambience Mall roof collapsed: राजधानी दिल्ली से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है, मिली जानकारी के अनुसार दक्षिणी दिल्ली के वसंत कुंज में नेल्सन मंडेला मार्ग स्थित एंबियंस मॉल की छत का हिस्सा रविवार देर रात भरभराकर गिर गया था। यह हादसा माल के तीसरे फ्लोर पर हुआ। गनीमत रही कि इस घटना में किसी को चोट नहीं आई है, यह घटना रविवार और सोमवार की दरमियानी रात को करीब 2 बजे हुई।

यदि दिन में यह दुर्घटना होती तो, मॉल में कई लोग हादसे के शिकार हो जाते चूंकि रविवार सुबह मॉल में काफ़ी अधिक संख्या में लोग उपस्थित थे। मॉल को फिलहाल सोमवार के पूरे दिन मॉल की दुकानों में आने वाले लोगों के लिए बंद कर दिया गया, मिली जानकारी के अनुसार मॉल मंगलवार के दिन से आम लोगों के लिए पहले के जैसे ही खोला जाएगा।

पुलिस कर रही जॉच

मॉल के हिस्से के अचानक गिर जाने की वजह की पुलिस अपने स्तर में जांच कर रही है, इस संबंध में दिल्ली के दक्षिणी पश्चिमी जिले के पुलिस उपायुक्त रोहित मीना ने बताया कि रात करीब पौने एक बजे माल के तीसरे फ्लोर पर सेंट्रल हाल में रखरखाव का काम किया जा रहा था। इसी बीच फार सीलिंग की (Ambience Mall roof collapsed) साइड का हिस्सा अचानक टूट गया। इससे सारी सीलिंग भरभराकर नीचे गिर गई। इस दौरान मॉल में सिर्फ़ कर्मचारी ही मौजूद थे।

See Also
indian-navy-rescues-hijack-ship-save-23-pakistani-crew

वीडियो हुए वायरल

मॉल के एक हिस्से के इस तरह भर भरा के गिर जाने के बाद इससे संबंधित वीडियो सोमवार सुबह से ही सोशल मीडिया में वायरल हो गए थे, जिसे लोग अपने अपने हिसाब से अलग अलग कैप्शन के साथ शेयर कर रहे थे। वीडियो में ढही हुई छत का मलबा एस्केलेटर और रेलिंग पर गिरता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो प्रसारित होने के बाद ही मॉल प्रबंधन ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा, मॉल में रखरखाव का कार्य किया जा रहा था, इस दौरान यह घटना घटी है।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

गौरतलब हो, पिछले महीने में भी ऐसी एक घटना सामने आई थी, जब आठ फरवरी को ही गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन के प्लेटफार्म की रेलिंग का हिस्सा गिर गया था। इसके मलबे के नीचे दबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी, जबकि चार घायल हुए थे।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.