Now Reading
अयोध्या में 5-स्टार होटल खोलेगा ये ऑनलाइन ट्रैवल प्लेटफ़ॉर्म, शेयरों में दिखा असर!

अयोध्या में 5-स्टार होटल खोलेगा ये ऑनलाइन ट्रैवल प्लेटफ़ॉर्म, शेयरों में दिखा असर!

  • अयोध्या नगरी में नवनिर्मित होटल में 100 करोड़ से अधिक का निवेश.
  • होटल निर्माण की मंजूरी के बाद EaseMyTrip कंपनी के शेयरों में बढ़ौतरी दर्ज.
UP Govt Hotel Rating star classification hotels and resorts approved

EaseMyTrip will open hotel in Ayodhya: राम मंदिर निर्माण के बाद अयोध्या में एक अलग ही रौनक देखी जा रही है, स्थानीय पर्यटन को बढ़ावा लोगों के रोजगार में बढ़ोतरी होने की खबरों के बीच अयोध्या नगरी से जुड़ी एक खबर शेयर मार्किट से निकलकर आई है।

दरअसल अयोध्या में होटल निर्माण की मंजूरी के बाद से ही ऑनलाइन ट्रैवल प्लेटफ़ॉर्म Easy Trip Planners कंपनी के शेयरों में बढ़ौतरी दर्ज की गई है। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी के शेयरों में सोमवार को दर्ज आंकड़ों के अनुसार इसमें 5% से अधिक तेजी दर्ज की गई। BSE पर शेयर 5.56% की बढ़ोतरी के साथ ₹53.67 पर पहुंच गए।

EaseMyTrip will open hotel in Ayodhya

होटल का मुख्य स्थान प्रतिष्ठित मंदिर से 1 किलोमीटर से भी कम दूरी पर है। EaseMyTrip अपने लेटेस्ट ज्वाइंट वेंचर अयोध्या के प्रमुख स्थान पर एक शानदार 5-स्टार होटल का प्रस्ताव देकर बोर्ड की थियोरेटिकल मंजूरी की घोषणा की थी। इसके बाद से ही कंपनी के शेयरों में तेजी दर्ज की गई है। कंपनी अयोध्या नगरी में नवनिर्मित होटल में 100 करोड़ से अधिक का निवेश कर सकता है।

कंपनी EaseMyTrip के सीईओ और को-फाउंडर, निशांत पिट्टी ने कहा कि राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बाद 24 लाख से अधिक पर्यटक अयोध्या आने के साथ, शहर हॉस्पिटैलिटी में निवेश करने वाले बिजनेसों के लिए एक टॉप डेस्टिनेशन बन गया है।

See Also
paypal-ups-will-layoffs-25000-and-12000-employees

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

क्या है EaseMyTrip!

ईज़ी ट्रिप प्लानर्स के रूप में भी जानी जाने वाली, EaseMyTrip एक ट्रेवल कंपनी है जो टिकट, ट्रांसपोर्ट, टूर पैकेज आदि उपलब्ध कराती है, इस कंपनी को साल 2008 में तीन भाइयों- निशांत पिट्टी, प्रशांत पिट्टी, और रिकांत पिट्टी ने मिलकर शुरू किया था, यह एक भारतीय ट्रैवल सेवा उपलब्ध करवाने वाला प्लेटफॉर्म है। नई दिल्ली के पटपड़गंज औद्योगिक क्षेत्र में स्थित, EaseMyTrip का मुख्य दफ्तर है साथ ही इस एजेंसी के ऑफिस पूरे भारत और दुनिया भर में मौजूद हैं। हाल के भारत मालादीव विवाद के बीच मालदीव के सभी ट्रेवल प्लान कैंसिल करके भारत के लक्ष्यदीप आयरलैंड को बढ़ावा देने की बात का समर्थन करने के लिए कंपनी और इसके मलिक चर्चा में आए थे।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.