कनाडा: ब्रैम्पटन में सड़क हादसे में 3 भारतीय युवकों की दर्दनाक मौत

  • कनाडा में एक दर्दनाक हादसे में तीन भारतीय नागरिकों की मौत.
  • कार में सवार तीनों व्यक्ति की मौके में ही मौत हो गई.
Indian youth killed in road accident in Canada

3 Indian youth killed in road accident in Canada: सड़को में रोड़ एक्सीडेंट दुनिया भर में एक बड़ी समस्या है, असुरक्षित तरीकों से वाहनों की रफ्तार या कोई और लापरवाही ने कई लोगों की जाने ली है। दुनिया भर में कई जगहों से अलग अलग प्रकार की रोड दुर्घटना की खबरें निकलकर आती है। ऐसी ही एक बड़ी दुर्घटना में भारत के तीन नागरिकों की मौत की खबर कनाडा से सामने आई है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कनाडा के ग्रेटर टोरंटो एरिया (Greater Toronto Area) के ब्रैम्पटन (Brampton) में गुरुवार (8 फरवरी) आधी रात बाद करीब 1 बजकर 30 मिनट पर एक दर्दनाक हादसे में तीन भारतीय नागरिकों की मौत हो गई।

Indian youth killed in road accident in Canada

मृतकों का नाम 23 वर्षीय ऋतिक छाबड़ा और 22 वर्षीय रोहन छाबरा छाबड़ा साथ ही 24 वर्षीय गौरव फसगे बताया जा रहा है, मृतकों में दो सगे भाई और एक उनका दोस्त बताया जा रहा है। हादसा इतना भयानक था, कि कार में सवार तीनों व्यक्ति की मौके में ही मौत हो गई जिसकी जानकारी पुलिस ने दी। आपको बता दे, ऋतिक और रोहन चंडीगढ़ से थे और गौरव महाराष्ट्र के पुणे से था।

कनाडा में सैलून का काम

तीनों एक ब्यूटी सैलून में काम करते थे और सैलून के मालिक ने तीनों की मौत पर दुःख व्यक्त किया है। मिली जानकारी के अनुसार हादसे के दिन मृतक में से एक व्यक्ति का जन्मदिन मानने निकले थे, पार्टी से वापस आते समय उनकी कार हादसे का शिकार हो गई, जिसके बाद तीनों की मौत हो गई।

See Also

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

गौरतलब हो, 2023 में छपे एक मीडिया रिपोर्ट में WHO के हवाले से कहा गया है, दुनिया भर में रोड एक्‍सीडेंट के चलते हर एक मिनट में दो लोगों की मौत हो रही है, हर दिन 3200 लोग सड़क हादसों में गंवा देते हैं। दुनिया में 5 से 29 साल के लोगों में मौत का सबसे बड़ा कारण रोड एक्‍सीडेंट है। अमेरिका में दुनिया के सबसे ज्यादा रोड एक्सीडेंट्स होते हैं लेकिन एक्सीडेंट में मौत सबसे ज्यादा भारत में होती हैं।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.