Now Reading
HT Media ग्रुप का रेडियो स्टेशन ‘Fever FM’ होगा बंद, आधिकारिक ऐलान!

HT Media ग्रुप का रेडियो स्टेशन ‘Fever FM’ होगा बंद, आधिकारिक ऐलान!

ht-media-to-close-down-fever-fm-radio-station

HT Media To Close Down Fever FM Radio Station: एचटी मीडिया ग्रुप ने मालिकाना हक वाले एफएम रेडियो स्टेशन Fever FM को बंद किए जाने का ऐलान किया गया है। दिल्ली, मुंबई समेत देश के लगभग 15 से अधिक शहरों में सेवाओं की पेशकश करने वाला Fever FM अब शायद आपको सुनने को ना मिले।

बिजनेस को बंद किए जाने का ऐलान खुद कंपनी के प्रमुख रमेश मेनन की ओर से किया गया। उन्होंने कंपनी के आधिकारिक सोशल मीडिया पेजों पर साझा किए गए एक वीडियो में इसकी जानकारी दी। मेनन ने इस फैसले को कंपनी के लिहाज से भी कठिन करार दिया।

सोशल मीडिया पर साझा किए गए वीडियो में कहा गया कि कंपनी ने यह फैसला एक गहन विचार-विमर्श के बाद ही किया है, जो असल में मीडिया इंडस्ट्री में उभरते रुझानों पर आधारित माना जा सकता है।

इसके साथ ही उन्होंने अपने संदेश में कंपनी के मैनेजमेंट, रेडियो जॉकी, ऐडवर्टाइजर्स, पार्टनर्स, कर्मचारियों और लिसनर्स के प्रति भी आभार व्यक्त किया। उन्होंने इस एफएम स्टेशन के निर्माण और अब तक की यात्रा के लिए सभी का धन्यवाद भी किया।

HT Media To Close Down Fever FM

फीवर नेटवर्क असल में Radio One, Radio Nasha, Fever 104 FM और Punjabi Fever समेत कुछ 4 अलग-अलग रेडियो स्टेशनों का संचालन करता है। पिछले साल ही फीवर नेटवर्क ने अपने सभी रेडियो ब्रांडों के विज्ञापन शुल्क में 25 प्रतिशत की बढ़ोतरी का ऐलान किया था।

अपने पोस्ट में कंपनी ने एक दिलचस्प और गंभीर लाइन लिखी। कंपनी ने लिखा कि रेडियो का अंत दुनिया की अपेक्षा से अधिक जल्दी हो रहा है।

See Also
new-tweetdeck-launched-only-verified-users-get-access

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

क्या होगी रि-ब्रांडिंग?

एक ओर जहाँ Fever FM के बंद होने की खबर है, वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि HT Media असल में Fever FM को रि-ब्रांड करने की कोशिश कर सकता है। इसके नाम से FM हटा कर इसके स्थान पर अन्य किसी शब्द का इस्तेमाल हो सकता है। नए नाम के साथ ही कंपनी अपने संचालन और विस्तार को भी नए आयाम दे सकती है, ताकि रेडियो बिजनेस के साथ ही साथ अन्य संभावनाओं को तलाशने की कोशिश की जा सके।

लेकिन यह साफ कर दें कि इस विषय में कंपनी की ओर से आधिकारिक रूप से कोई टिप्पणी नहीं की गई है और रिब्रांडिंग के सवाल का जवाब अभी भी भविष्य के गर्त में है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.