Now Reading
Vistara ने किया तीन दिवसीय ‘फेस्टिवल सेल’ का ऐलान, कीजिए किफायती हवाई यात्रा

Vistara ने किया तीन दिवसीय ‘फेस्टिवल सेल’ का ऐलान, कीजिए किफायती हवाई यात्रा

  • Vistara ने इस त्योहारी सीजन ग्राहकों के लिए घरेलू (डोमेस्टिक) नेटवर्क पर तीन दिवसीय 'फेस्टिवल सेल' का ऐलान किया है।
  • ऑफर की वैधता की बात की जाए तो यह 7 नवंबर 2023 से 10 अप्रैल 2024 तक की यात्राओं पर लागू होगा।
vistara-announces-three-day-festive-sale

Vistara Announces Three-Day Festive Sale: भारत में फिलहाल त्योहारी सीजन चल रहा है, ऐसे में देश भर के भीतर बड़ी संख्या में लोग अपने घरों व अन्य जगहों की ओर यात्रा करते हैं। समय की बचत के लिहाज से हर कोई हवाई यात्रा को प्राथमिकता देना चाहता है, और ऐसे में अगर आपको किफायती दाम में हवाई सफर का मौका मिले तो भला कौन चूकना चाहेगा!

अब इसी सपनें को वास्तविकता में बदलते हुए भारत की नामी एयरलाइंस सेवा प्रदाता, Vistara ने इस त्योहारी सीजन ग्राहकों के लिए घरेलू (डोमेस्टिक) नेटवर्क पर तीन दिवसीय ‘फेस्टिवल सेल’ का ऐलान किया है।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

जी हाँ! टाटा समूह (Tata Group) और सिंगापुर एयरलाइंस (Singapore Airlines) के संयुक्त उद्यम Vistara ने अपने यात्रियों को त्योहारों के चलते एक जबरजस्त तोहफा दिया है।

Vistara Festive Sale 2023

बता दें, Vistara द्वारा पेश की गई इस फेस्टिवल सेल के तहत घरेलू बुकिंग पर 72 घंटे की अवधि के लिए छूट प्रदान की जा रही है। यह सेल 7 नवंबर 2023 से शुरू होकर 9 नवंबर 2023 को 23:59 बजे तक जारी रहेगी। अगर ऑफर की वैधता की बात की जाए तो यह 7 नवंबर 2023 से 10 अप्रैल 2024 तक की यात्राओं* पर लागू होगा।

इस सेल के तहत एयरलाइंस अपने तीनों केबिन क्लास यानी ‘इकोनॉमी’, ‘प्रीमियम इकोनॉमी’ और ‘बिजनेस क्लास’ के किराए में छूट प्रदान करेगी। कीमत के लिहाज से देखें तो एक तरफ का (All-Inclusive) घरेलू किराया इकोनॉमी क्लास के लिए ₹1,999 से शुरू होता है, वहीं प्रीमियम इकोनॉमी क्लास के लिए यह ₹2,799 और बिजनेस क्लास के लिए ₹10,999 तय किया गया है।

इस फेस्टिवल सेल को लेकर Vistara के चीफ कमर्शियल ऑफ़िसर, श्री दीपक राजावत ने कहा, ”

“अपनी खास ‘सेल’ के साथ हमें इस त्योहारी सीजन का आगाज करते हुए बेहद ख़ुशी हो रही है। इससे हमारे ग्राहकों को किफायती किराए पर भारत की सर्वश्रेष्ठ एयरलाइन में उड़ान भरने का मौका मिल सकेगा।”

See Also
micron-plans-to-power-iphones-with-made-in-india-chips

“हमें इस बात का पूरा एहसास है कि त्योहारों के साथ दोस्तों और परिवार से मिलने का उत्साह चरम पर होता है, और अपनी इस पेशकश के साथ हम ग्राहकों के उन पलों को और भी खास बनाना चाहते हैं। हमें विश्वास है कि हमारे ग्राहक अपनी पसंदीदा एयरलाइन के तौर पर Vistara को चुनना जारी रखेंगे।”

सेल के दौरान कैसे करें बुकिंग?

इस सेल के तहत फ़्लाइट टिकट बुकिंग शुरू हो गई है, जिसके तहत बुकिंग Vistara की वेबसाइट, आईओएस (iOS) और एंड्रॉइड (Android) ऐप, Vistara के एयरपोर्ट टिकट ऑफ़िसों (ATOs), एयरलाइन के कॉल सेंटर, ऑनलाइन ट्रैवल एजेंसियों और ट्रैवल एजेंटों के माध्यम की जा सकती है।

कंपनी ने साफ किया है कि सेल के तहत रियायती किरायों पर डायरेक्ट चैनल डिस्काउंट, कॉर्पोरेट डिस्काउंट आदि लागू नहीं होंगे। साथ ही सेल के चलते की जा रही बुकिंग के लिए वाउचर का भी इस्तेमाल नहीं किया जा सकेगा। सेल में सीटें सीमित हैं, इसलिए ‘पहले आओ, पहले पाओ’ के आधार पर बुकिंग की सुविधा प्रदान की जा रही है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.