Now Reading
OnePlus Pad एंड्रॉयड टैबलेट भारत में हुआ लॉन्च, कीमतों का हुआ खुलासा

OnePlus Pad एंड्रॉयड टैबलेट भारत में हुआ लॉन्च, कीमतों का हुआ खुलासा

oneplus-pad-android-tablet-price-and-features-in-india

OnePlus Pad – Features & Price in India: आपको शायद याद ही होगा कि स्मार्ट डिवाइसों की लोकप्रिय ब्रांड वनप्लस (OnePlus) ने इसी साल फरवरी में अपना पहला टैबलेट – OnePlus Pad लॉन्च किया था। लेकिन उस वक्त इसकी कीमतों का खुलासा नहीं किया गया है।

पर आज तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए, कंपनी ने भारतीय बाजार में अपने इस पहले टैबलेट की कीमतों से जुड़ी जानकारी साझा कर दी है और साथ ही यह भी बता दिया है कि देश में इसके प्री-ऑर्डर कब से शुरू होने जा रहे हैं।

तो आइए आपको बताते हैं इस एंड्रॉयड टैबलेट के तमाम फीचर्स, कीमतों और उपलब्धता से जुड़ी तमाम जानकारियों के बारे में विस्तार से;

OnePlus Pad – Features: 

किसी भी टैबलेट में सबसे खास होती है उसकी स्क्रीन! ऐसे में OnePlus के इस पहले टैबलेट पर नजर डालें तो इसमें 11.61 इंच का डिस्प्ले पैनल दिया गया है, जो 2800×2000 पिक्सल रिजॉल्यूशन, 144Hz रिफ्रेश रेट और 500 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है।

oneplus-pad

OnePlus के इस टैब में रियर यानी पीछे की ओर 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, वहीं सामने की ओर वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिहाज से 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलता है।

हार्डवेयर में मोर्चे पर OnePlus का यह टैबलेट MediaTek Dimensity 9000 प्रॉसेसर चिपसेट से लैस किया गया है। 552 ग्राम वजन वाले इस टैबलेट में 12GGB तक की LPDDR5 RAM और 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है।

OnePlus Pad

ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो OnePlus का ये टैबलेट एंड्रॉयड 13 पर आधारित OxygenOS 13.1 पर चलता है। कंपनी इसको दो प्रमुख ओएस (OS) अपडेट प्रदान करने का भी वादा कर रही है।

हालो ग्रीन (Halo Green) रंग में आने वाले इस एंड्रॉयड टैबलेट में 67W SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 9510mAh की बैटरी दी गई है। साथ ही टैब में Dolby Vision सपोर्ट के साथ क्वॉड स्पीकरदिए गए हैं।

वैसे कंपनी ने इस टैबलेट के साथ एक मैग्नेटिक की-बोर्ड और स्टाइलश पेन भी बाजार में पेश किया है।

See Also
apple-airpods-to-be-made-in-india

OnePlus Pad – Price in India:

OnePlus ने अपने इस पहले टैबलेट, OnePlus Pad के दो वेरिएंट भारत में उतारे हैं, जिनकी कीमतें कुछ इस प्रकार हैं;

OnePlus Pad (8GB RAM + 128GB स्टोरेज) = ₹37,999/- 

OnePlus Pad (12GB RAM + 256GB स्टोरेज) = ₹39,999/- 

बिक्री के लिहाज से यह टैबलेट Amazon India, Flipkart और OnePlus की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध करवाया जा रहा है। प्री बुकिंग 28 अप्रैल से शुरू कर दी जाएगी, जबकि बिक्री 2 मई से शुरू होगी।

प्री-ऑर्डर ऑफर के तहत ICICI बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर ग्राहकों को तत्काल ₹2,000 तक की छूट दी जाएगी। कंपनी हर प्री-ऑर्डर के साथ ₹1,499 तक का फोलियो केस भी मुफ्त दे रही है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.