Now Reading
Fire-Boltt Collide स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर से है लैस

Fire-Boltt Collide स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर से है लैस

fire-boltt-collide-smartwatch-price-and-features-in-india

Fire-Boltt Collide – Features & Price in India: भारतीय बाजार में किफायती स्मार्टफोनों की तर्ज पर ही अब बजट स्मार्टवॉचों की माँग में भी भारी इजाफा हो रहा है। यही कारण है कि इस सेगमेंट में भी तमाम लोकप्रिय ब्रांड्स लगातार नई-नई स्मार्टवॉच बाजार में पेश करते रहते हैं।

इसी क्रम में अब Fire-Boltt ने भी अपने भारतीय ग्राहकों के लिए Collide नामक नई स्मार्टवॉच पेश की है। यह स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर और IP68 रेटिंग से लैस है।

तो आइए जानते हैं, Fire-Boltt के तमाम फीचर्स, कीमत, ऑफर्स व उपलब्धता से जुड़ी जानकरियों के बारे में विस्तार से;

Fire-Boltt Collide – Features: 

इस स्मार्टवॉच में नई वॉच में 1.32 इंच का रेटिना लेवल डिस्प्ले पैनल दिया गया है, जो 360×360 पिक्सल रिजॉलूशन और 500 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है।

Fire-Boltt की इस वॉच में 100 से ज्यादा वॉच फेस के विकल्प मिलते हैं, जिन्हें उपयोगकर्ता अपने हिसाब से बदल सकते हैं।

Fire-Boltt Collide

जैसा हमनें आपको पहले ही बताया इस वॉच में ‘ब्लूटूथ कॉलिंग’ की सुविधा भी दी गई है, जिसके तहत यह कनेक्टिविटी आदि के लिए Bluetooth वर्जन 5.2 का इस्तेमाल करती है। साथ ही इसमें वॉयस असिस्टेंट सेवाओं का भी उपयोग किया जा सकता है।

बात हेल्थ फीचर्स की करें तो 10.7mm की स्लीक बॉडी के साथ पेश की गई Collide स्मार्टवॉच में हार्ट रेट मॉनिटरिंग, ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग (SpO2), स्लीप ट्रैकर और महिलाओं के लिए पीरियड साइकिल मॉनिटर जैसी सहूलियतें मौजूद हैं।

Fire-Boltt Collide

रोटरी क्राउन बटन से लैस इस नई नई स्मार्टवॉच में फिटनेस के लिहाज से वॉच में लगभग 70 स्पोर्ट्स मोड भी मिलते हैं। यूजर्स इस वॉच में गेम खेलने से लेकर म्यूजिक और कैमरा कंट्रोल जैसी क्षमताओं का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

इस वॉच को IP68 रेटिंग मिली हुई है, जिसका सीधा सा मतलब ये है कि यह पानी और धूल से पूरी तरह सुरक्षित कही जा सकती है।

See Also
buy a new SIM card first Check out new rules as Govt

Fire-Boltt Collide

बैटरी पर नजर डालें तो, कंपनी ने इस नई स्मार्टवॉच में 330mAh की बैटरी दी है, जो दावे के मुताबिक, एक बार पूरी तरह चार्ज करने के बाद लहभग 7 दिनों का बैकअप दे सकती है।

वॉच को ब्लैक, ग्रे, ग्रे/ब्लैक, सिल्वर ब्लैक सिलिकॉन स्ट्रैप और ब्राउन लेदर जैसे तमाम रंग विकल्पों के साथ बाजार में उतारा गया है।

Fire-Boltt Collide – Price in India: 

भारतीय बाजार में Fire-Boltt Collide स्मार्टवॉच की कीमत ₹2,999 तय की गई है। बिक्री के लिहाज से यह स्मार्टवॉच Amazon, Flipkart और ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध करवा दी गई है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.