Amazon ने भारत में लॉन्च किया अपना ‘5th Gear Store’, जानिए क्या है खास?

amazon-will-now-use-river-ganga-for-delivery

Amazon 5th Gear Store: भारत में पिछले साल दिसंबर से 5G नेटवर्क की शुरुआत हुई, और बीतें 2 महीनों में 5G के विस्तार ने क्रांतिकारी रफ्तार पकड़ी हुई है। इसलिए देश में 5G नेटवर्क के बढ़ते प्रसार को देखते हुए, तमाम कंपनियाँ 5G तकनीक से जुड़ी अपने-अपने हिस्से की संभावनाओं को तलाशने की कोशिश करती नजर आ रही हैं।

इसी क्रम में अब Amazon ने भी भारत में आधिकारिक रूप से अपना 5th Gear Store लॉन्च कर दिया है। अपने इस 5th Gear Store के साथ, कंपनी का मकसद लोगों के लिए पांचवीं पीढ़ी के प्रौद्योगिकी मानकों तक की पहुँच को आसान बनाने का है। सरल शब्दों में कहें तो आप कंपनी के इस 5th Gear Store में 5G सक्षम डिवाइसों को खरीद पाएँगे।

Amazon ने यह कदम ऐसे वक्त में उठाया है, जब देश की दो टॉप टेलीकॉम कंपनियाँ – Jio और Airtel, हर दिन कई नए शहरों को 5G नेटवर्क से जोड़ने का काम कर रही हैं। शायद यही वजह है कि Amazon को यह एक सही समय लगा हो।

क्या हैं Amazon 5th Gear Store के फायदे?

जैसा हमनें आपको बताया कंपनी के इस नए स्टोर के साथ आपको 5G सक्षम डिवाइसों (मुख्यतः लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन) तक आसान व आकर्षक दामों पर पहुँच मिल सकेगी।

कंपनी के मुताबिक, अगर आपक अपने मौजूदा फोन को 5G स्मार्टफोन में अपग्रेड करना चाहते हैं, तो यही सही समय है। ऐसा इसलिए भी क्योंकि कंपनी अतिरिक्त रूप से 5 मार्च से 9 मार्च तक Apple, Samsung, OnePlus, Oppo, Redmi, iQOO और अन्य तमाम टॉप ब्रांडों के 5G स्मार्टफोन पर भारी छूट की पेशकश कर रही है।

amazon-5th-gear-store-launched-in-india

इसके साथ ही ग्राहक ₹14,000 तक के एक्सचेंज बोनस, 12 महीने की मुफ्त Amazon Prime मेंबरशिप और 1 साल तक नो-कॉस्ट-EMI विकल्प जैसे अन्य लाभ भी हासिल कर सकते हैं।

See Also
apple-pay-and-credit-card-to-be-launched-in-india-soon

इतना ही नहीं, बल्कि लोगों को कई 5G स्मार्टफोनों पर अतिरिक्त एक्सचेंज व नो-कॉस्ट-EMI ऑफर्स की भी पेशकश की जा रही है।

आपको बता दें ये तमाम ऑफर्स OnePlus 11 5G, OnePlus 11R 5G, Redmi Note 12 5G, iQOO Neo 7 5G, iQOO 11 5G, Tecno Phantom X2 Pro 5G, और Samsung S23 Ultra 5G जैसे फोनों के लिए भी उपलब्ध हैं। ग्राहक 9 मार्च, 2023 तक इसका लाभ उठा सकते हैं।

ग्राहक इस स्टोर में, बैंक ऑफर्स आदि सहित लगभग ₹10,499 की शुरुआती कीमत पर ही 5G स्मार्टफोन खरीद सकते हैं।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.