Now Reading
जॉब सर्च प्लेटफॉर्म GetWork ने हासिल किया ₹7 करोड़ का निवेश

जॉब सर्च प्लेटफॉर्म GetWork ने हासिल किया ₹7 करोड़ का निवेश

edtech-startup-admitkard-raises-rs-50-cr-funding

Startup Funding – GetWork: आज के डिजिटल दौर में ऑनलाइन जॉब सर्च प्लेटफॉर्म भी एक अहम भूमिका निभा रहे हैं, और भारत जैसे बड़े बाजार में इन कंपनियों के लिए अभी भी अपार संभावनाएँ मौजूद हैं। ऐसे में निवेशकों का भरोसा भी इन प्लेटफॉर्मों की ओर बढ़ रहा है।

इसी क्रम में, एंड-टू-एंड SaaS जॉब सर्च या रिक्रूटमेंट प्लेटफॉर्म, GetWork ने अब अपने प्री-सरीज ए राउंड में ₹7 करोड़ की फंडिंग हासिल की है। कंपनी को यह निवेश Samarthya Investment Advisors, NVS Wealth Managers और Artha Venture Fund जैसे निवेशकों से मिला है।

साथ ही इस निवेश दौर में कुछ दिग्गज एंजल निवेशकों जैसे प्रवीण अग्रवाल (सह-संस्थापक – Betterplace), शुचि कोठारी (डायरेक्टर – Health & Glow and DSP Group Family Office) और सौरभ गर्ग (सह-संस्थापक – NoBroker) ने भी भागीदारी दर्ज करवाई।

आपको बता दें, GetWork ने इसके पहले मार्च 2021 में अपने सीड फंडिंग राउंड के तहत Artha Venture Fund के नेतृत्व में ₹2 करोड़ का निवेश हासिल किया था।

getwork

गुरुग्राम आधारित GetWork की शुरुआत 2018 में राहुल वीरवाल (Rahul Veerwal) और सुमित गुप्ता (Sumit Gupta) ने मिलकर की थी। यह स्टार्टअप असल में एक SaaS प्लेटफॉर्म की पेशकश करता है, जो कॉलेजों को कॉर्पोरेट्स, छोटे व मध्यम उद्यमों (SMEs) और स्टार्टअप्स में अपने ग्रैजूएट (स्नातक) छात्रों के लिए नौकरियाँ हासिल करने में मदद करता है।

कंपनी के दावे के मुताबिक, इसके प्लेटफॉर्म पर 6,500 से अधिक नियोक्ता तमाम कॉलेजों के लगभग 13 लाख छात्रों में से भर्ती कर रहे हैं। कंपनी के अनुसार, इसके प्लेटफॉर्म पर नियोक्ताओं की लिस्ट में ICICI Bank, Bank of Baroda, Reliance Retail, Hathway और Justdial जैसे बड़े नाम शामिल हैं।

कंपनी के प्रेस रिलीज में बताया कि इस नए निवेश के साथ, GetWork आने वाले 18 महीनों में देश भर में अपने व्यवसाय का विस्तार करने का प्रयास करेगा।

See Also
byjus-india-ceo-arjun-mohan-resigns-raveendran-byju-will-take-charge

इस निवेश को लेकर GetWork के संस्थापक राहुल वीरवाल ने कहा;

“42,000 से अधिक कॉलेज और प्रशिक्षण स्कूल, हर साल रोजगार के अवसरों की तलाश करने वाले लगभग 1.2 करोड़ नए स्नातकों को जोड़ रहे हैं।”

“फिलहाल ऐसा कोई प्लेटफॉर्म नहीं है, जो टियर 2 और टियर 3 शहरों के कॉलेजों के ग्रेजुएट छात्रों को खास तरह के टूल्स, गाइडेंस और रोजगार के अवसरों के बारे में जानकारी दें। लेकिन GetWork का प्लेसमेंट प्लेटफॉर्म और GetWork Club इस बड़ी समस्या को हल करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।”

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.