Now Reading
OnePlus Nord N20 SE भारत में आधिकारिक लॉन्च के बिना खरीद के लिए हुआ उपलब्ध

OnePlus Nord N20 SE भारत में आधिकारिक लॉन्च के बिना खरीद के लिए हुआ उपलब्ध

oneplus-nord-n20-se-launched-in-india-know-price-features

OnePlus Nord N20 SE – Price & Features: लोकप्रिय प्रीमियम सेगमेंट स्मार्टफोन ब्रांड – वनप्लस (OnePlus) ने भारतीय बाजार में बड़ी खामोशी के साथ अब तक का अपना सबसे सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है।

जी हाँ! हम बात कर रहे हैं OnePlus Nord N20 SE की, जिसको वैश्विक रूप से इसी साल अगस्त में पेश किया गया था। लेकिन अब यह भारत में भी खरीद के लिए उपलब्ध हो गया है, वो भी आधिकारिक लॉन्च के बिना।

ऐसी तमाम ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए जुड़ें हमारे टेलीग्राम चैनल से!: (टेलीग्राम चैनल लिंक)

असल में हुआ ये है कि कंपनी ने सोशल मीडिया आदि पर इस विषय में कोई जानकारी साझा नहीं की, लेकिन इसके बाद भी यह फोन भारत में Amazon और Flipkart दोनों में लिस्ट हो चुका है। तो आइए जानते हैं OnePlus के इस सबसे सस्ते फोन के फीचर्स, कीमत और उपलब्धता से जुड़ी तमाम जानकरियों के बारे में विस्तार से;

OnePlus Nord N20 SE – Features: 

फीचर्स पर नजर डालें तो फोन में 6.56-इंच का HD+ LCD डिस्प्ले पैनल दिया गया है, जो 60Hz रिफ्रेश रेट और 1612×720 पिक्सल रिजॉल्यूशन से लैस है।

कैमरे के मोर्चे पर फोन के रियर (पीछे) की ओर LED फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का एक प्राइमरी कैमरा और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है।

OnePlus Nord N20 SE

वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी आदि के लिए फोन के सामने की ओर 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन को दो रंग विकल्पों – ‘ब्लू ओएसिस’ और ‘सिलेस्टियल ब्लैक’ में बाजार में उतारा गया है।

हार्डवेयर के मोर्चे पर फोन ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G35 प्रॉसेसर चिपसेट से लैस है। साथ ही इस फोन में 4GB की RAM और 64GB की इंटरनल स्टोरेज मिलती है। सॉफ़्टवेयर के लिहाज से यह Android 12 आधारित OxygenOS 12.1 पर चलता है।

See Also
chandrayaan-3-landing-live

OnePlus के इस नए फोन में किनारे की ओर पावर बटन के साथ ही ‘फिंगरप्रिंट सेंसर’ दिया गया है। वहीं ये स्मार्टफोन 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000mAh की बैटरी के साथ आया है।

OnePlus Nord N20 SE – Price: 

जैसा हमनें आपको पहले ही बताया कि भले कंपनी की ओर से बिना किसी आधिकारिक औचारिकता के यह फोन Flipkart और Amazon पर लिस्ट हो गया हो, लेकिन बड़ी बात ये रही कि इसके चलते फोन की कीमत का खुलासा हो गया।

OnePlus Nord N20 SE

असल में Flipkart में फोन का 4GB + 64GB वेरिएंट के लिए ₹14,499 की कीमत पर बिकता नजर आ रहा है और वहीं फिलहाल Amazon पर यह फोन लिस्ट तो है लेकिन ‘Currently unavailable’ दिखा रहा है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.