Now Reading
Gizmore GIZFIT Glow स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर से है लैस

Gizmore GIZFIT Glow स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर से है लैस

gizmore-gizfit-glow-smartwatch-price-features

Gizmore GIZFIT Glow Smartwatch – Price & Features: भारतीय स्मार्ट डिवाइस बाजार में स्मार्टफोनों की तरह ही ‘स्मार्टवॉच’ डिवाइसों ने भी काफी तेजी से अपनी जगह बनाई है। और इसका बाजार लगातार बढ़ ही रहा है।

इसी क्रम में अब वियरेबल ब्रांड Gizmore ने भारत में अपनी नई GIZFIT Glow स्मार्टवॉच को लॉन्च किया है। खास ये है कि ये AMOLED डिस्प्ले के साथ आने वाली कंपनी की पहली स्मार्टवॉच है।

ऐसी तमाम ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए जुड़ें हमारे टेलीग्राम चैनल से!: (टेलीग्राम चैनल लिंक)

वैसे ये स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर को भी सपोर्ट करती है और इसे आप Flipkart की मौजूदा Big Billion Days (BBD) सेल के तहत भी खरीद सकते हैं। तो आइए जानते हैं इस स्मार्टवॉच के फीचर्स, कीमत, उपलब्धता व ऑफर्स से जुड़ी पूरी जानकारी के बारे में विस्तार से;

Gizmore GIZFIT Glow Smartwatch – Features:

शुरुआत की जाए डिस्प्ले से तो GIZFIT Glow वॉच में आपको एल्यूमीनियम बॉडी के साथ एक गोलाकार डायल के रूप में 1.3-इंच AMOLED पैनल दिया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि यह सूरज की रौशनी में भी अच्छी विजिबिलिटी प्रदान करता है।

इसका डिस्प्ले 420×420 पिक्सल स्क्रीन रिजॉल्यूशन और 550 निट्स की पीक ब्राइटनेस से लैस है, जो ऑलवेज-ऑन-डिस्प्ले (AoD) फीचर को भी सपोर्ट करता है।

Gizmore GIZFIT Glow

इस प्रोडक्टिव और इस्तेमाल में बेहद आसान GIZFIT Glow वॉच में आपको इंटेलिजेंट स्प्लिट स्क्रीन भी देखने को मिलता है, जो किसी फीचर को एक्सेस करने की प्रक्रिया को तेज बना देता है।

साथ ही GIZFIT Glow वॉच अपने रोटेटिंग क्राउन कंट्रोल्स फीचर के तहत नेविगेट करने के तरीके को भी दिलचस्प बना देती है। वहीं वॉच में आपको तमाम रंग विकल्पों (ब्लैक, ब्राउन और बरगंडी) के साथ चमड़े के स्ट्रैप्स (पट्टे) दिए जा रहे हैं।

हेल्थ फीचर्स की बात करें तो ये स्मार्टवॉच SpO2 मॉनिटर, हार्ट रेट मॉनिटर, ब्लड प्रेशर मॉनिटर, स्ट्रेस मॉनिटर, स्लीप ट्रैकर, फीमेल हेल्थ ट्रैकर और मेडिटेटिव ब्रीदिंग फीचर आदि से लैस नजर आती है।

वहीं GIZFIT Glow में कई तरह के स्पोर्ट्स मोड भी देखनें को मिलते हैं, जो आपको सभी तरह के फिटनेस डेटा को व्यापक रूप से कैप्चर करने की सुविधा प्रदान करते हैं, इन्हें आप क्राउन बटन दबाकर एक्सेस कर सकते हैं।

See Also
Vivo Y100i Power– Features & Price

ये स्मार्टवॉच वॉयस कंट्रोल फीचर से भी लैस है और गूगल असिस्टेंट (Google Assistant) और सिरी (Siri) को सपोर्ट करती है।

साथ ही इसमें दिए गए इनबिल्ट स्पीकर और माइक्रोफोन के जरिए आप ब्लूटूथ कॉलिंग का भी आनंद ले सकते हैं। इसके जरिए आप कॉल रिसीव कर सकते हैं और डायल भी कर सकते हैं।

अपने मोबाइल से कनेक्ट करने के बाद आप वॉच के ज़रिए म्यूजिक कंट्रोल व अन्य तामम फीचर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। आप वॉच पर डबल-टैप करके यूजर इंटरफेस (UI) भी चेंज कर सकते हैं।

वॉच को IP68 रेटिंग मिली हुई है, जिसका सीधा सा मतलब है कि यह वॉटरप्रूफ कही जा सकती है।

Gizmore GIZFIT Glow – Price in India: 

Gizmore GIZFIT Glow की भारत में कीमत ₹3,499 तय की गई है, लेकिन Flipkart के बिग बिलियन डेज सेल के तहत आप इसे ₹2,399 में भी खरीद सकते हैं।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.