Now Reading
Amazfit GTS 4 स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, ब्लूटूथ कॉलिंग व इन-बिल्ट डूअल जीपीएस फीचर्स से है लैस

Amazfit GTS 4 स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, ब्लूटूथ कॉलिंग व इन-बिल्ट डूअल जीपीएस फीचर्स से है लैस

amazfit-gts-4-price-features-offers-in-india

Amazfit GTS 4 – Price, Features & Offers: भारतीय स्मार्ट डिवाइस बाजार में स्मार्टवॉच की माँग बीते कुछ सालों में तेजी से बढ़ रही है, ऐसे में सभी कंपनियाँ विभिन्न तरीके की स्मार्टवॉच पेश करते हुए, अधिक से अधिक बाजार हिस्सेदारी हासिल करने की कोशिश कर रही हैं।

इसी कड़ी में अब Amazfit ने भारत में अपनी नई Amazfit GTS 4 स्मार्टवॉच भी लॉन्च कर दी है। आपको बता दें कुछ ही दिनों पहले कंपनी ने भारतीय बाजार में GTR 4 पेश की थी।

ऐसी तमाम ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए जुड़ें हमारे टेलीग्राम चैनल से!: (टेलीग्राम चैनल लिंक)

लेकिन इस बार GTS 4 कई मायनों में खास है, जैसे यह डूअल जीपीएस के साथ आने वाली वॉच में से एक है। साथ ही कंपनी ने इसमें AMOLED डिस्प्ले दिया है। तो आइए जानते हैं इस नेस GTS 4 स्मार्टवॉच के तमाम फीचर्स, कीमत, उपलब्धता व ऑफर्स से जुड़ी जानकारियों के बारे में विस्तार से!

Amazfit GTS 4 – Features (Specs):

शुरुआत करें 34 ग्राम वजन वाली GTS 4 वॉच के डिस्प्ले से तो कंपनी ने इस स्मार्टवॉच में वर्गाकार डायल डिजाइन के तहत 1.75 इंच का HD AMOLED स्क्रीन पैनल दिया है, जो 390×450 पिक्सल रिजॉल्यूशन और Always-on-Display (AOD) फीचर से लैस है।

आपको बता दें एल्यूमीनियम एलॉय बॉडी और एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग के साथ पेश की गई ये स्मार्टवॉच 150 से अधिक वॉच फेस को सपोर्ट करती है। स्मार्टवॉच को तीन रंग विकल्पों – ‘इनफिनिट ब्लैक’, ‘मिस्टी व्हाइट’ और ‘रोजबड पिंक’ में पेश किया गया है।

Amazfit GTS 4

जैसा हमनें पहले ही बताया ये वॉच ‘ब्लूटूथ कॉलिंग’ सुविधा को सपोर्ट करती है, और इसके लिए इसमें एक माइक्रोफ़ोन और एक स्पीकर दिया गया है। यूजर्स इसमें फोन कॉल नोटिफिकेशन भी प्राप्त कर सकते हैं।

हेल्थ फीचर्स की बात करें तो GTS 4 स्मार्टवॉच में BioTracker 4.0 PPG बायोमेट्रिक ऑप्टिकल सेंसर दिया गया है, जो हार्ट रेट मॉनिटर (स्विमिंग हार्ट रेट मॉनिटरिंग के साथ), SpO2 मॉनिटर (ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर), स्लीप ट्रैकर समेत कई फिटनेस फीचर प्रदान करता है।

इस नई वॉच में 150 से अधिक स्पोर्ट्स मोड भी दिए गए हैं, जो लाइव स्पोर्ट्स डेटा ब्रॉडकास्ट में भी सक्षम है। इसमें यूजर्स को अपने वर्कआउट डेटा को Adidas Running और Strava ऐप्स के साथ भी सिंक कर सकने का भी विकल्प मिलता है।

See Also
nitish-locket-will-save-us-from-disaster-as-alert-device

ऑपरेटिंग सिस्टम के मामले में ये वॉच Zepp OS 2.0 पर चलती है और Dodge Mine, Schulte जैसे कुछ मिनी गेम्स को सपोर्ट करती है। दिलचस्प रूप से ये Amazon Alexa, GoPro और Home Connect जैसी ऐप्स को भी सपोर्ट करती है।

नई GTS 4 को डुअल-बैंड जीपीएस एंटीना के जरिए सटीक GPS ट्रैकिंग और नेविगेशन के लिहाज से तैयार किया गया है। कनेक्टिविटी के लिए वॉच ब्लूटूथ 5.0 वर्जन का इस्तेमाल करती है। इस वॉच को वॉटर रेसिस्टेंट कहा जा सकता है, क्योंकि इसे 5ATM की रेटिंग मिली है।

GTS 4 में आपको 300mAh की बैटरी देखने को मिलती है, जो कंपनी के दावे के मुताबिक, लगभग 8 दिन का बैकअप देने में सक्षम है।

Amazfit GTS 4 – Price & Offers in India:

अब सबसे अहम बात ये कि Amazfit ने GTS 4 को भारत में ₹16,999 की कीमत पर पेश किया है। वॉच प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध करवा दी गई है।

लेकिन बिक्री के लिहाज से ये Amazfit की आधिकारिक वेबसाइट और Amazon India पर 22 सितंबर को उपलब्ध करवाई जाएगी।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.