Now Reading
Skullcandy Mod TWS ईयरबड्स भारत में हुए लॉन्च, मिलेगी 34 घंटे की बैटरी लाइफ

Skullcandy Mod TWS ईयरबड्स भारत में हुए लॉन्च, मिलेगी 34 घंटे की बैटरी लाइफ

skullcandy-mod-tws-earbuds-price-features-in-india

Skullcandy Mod TWS Earbuds: भारतीय बाजार में तेजी से बढ़ती ईयरबड्स की माँग के बीच अब स्कलकैंडी (Skullcandy) ने भारत में अपने नए ट्रू वायरलेस ईयरबड्स (TWS) लॉन्च कर दिए हैं।

Skullcandy Mod TWS नाम से पेश किए गए ये नए ईयरबड्स कई मायनों में खास कहे जा सकते हैं। इसमें आपको मल्टीपॉइंट पेयरिंग जैसी खूबियाँ देखनें को मिलतीं हैं।

ऐसी तमाम ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए जुड़ें हमारे टेलीग्राम चैनल से!: (टेलीग्राम चैनल लिंक)

जाहिर है अपनी कीमत और फीचर्स के चलते ये Skullcandy के ये नए ईयरबड्स भारत में सीधे तौर पर OnePlus Buds Pro और OPPO Enco X2 जैसे मौजूदा विकल्पों को टक्कर देते नजर आएँगें। तो आइए जानते हैं इस Mod TWS के सभी फीचर्स, कीमत व ऑफर्स संबंधित जानकारियों के बारे में विस्तार से;

Skullcandy Mod Earbuds – Features: 

Skullcandy ने इस नए ईयरबड्स को ‘इन-ईयर डिजाइन’ से लैस है, जो 6nm के ड्राइवर्स के साथ आते हैं। इन्हें IP55 रेटिंग मिली हुई है, जिसका सीधा सा मतलब ये है कि ये पानी से खराब नहीं होंगे।

यूजर्स इन ईयरबड्स पर टैप करके कई तरह के कमांड दे सकते हैं। साथ ही ये क्लियर वॉयस स्मार्ट माइक से भी लैस हैं, जिसके ज़रिए आप लोगों के साथ बिना किसी रुकावट के बैकग्राउंड नॉइज (शोर) को कम करते हुए बातचीत कर सकते हैं।

Skullcandy Mod Earbuds

साथ ही यूजर्स चाहें तो Skullcandy ऐप का इस्तेमाल करके ईक्वलाइजर को कस्टमाइज भी कर सकते हैं।

दिलचस्प रूप से इन TWS ईयरबड्स में एक इन-बिल्ट टाइल फाइंडिंग टेक्नोलॉजी (Tile Finding Technology) है, जिसके जरिए कोई यूजर Tile ऐप का इस्तेमाल करके खोए ईयरबड को ‘रिंग’ करके ढूंढ सकता है।

वहीं इनमें मल्टीपॉइंट पेयरिंग फीचर भी दिया गया है, जिसके तहत इसे एक ही समय में कई डिवाइसों के साथ जोड़ा (Pair) किया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए ये Bluetooth 5.2 का इस्तेमाल करते हैं।

See Also
gmail-app-gets-ai-powered-search-feature

Mod TWS में आपको 34 घंटे तक का बैकअप देने वलय बैटरी मिलित है, जिसमें ईयरबड्स के लिए 7 घंटे तक और चार्जिंग केस के साथ ईयरबड्स के लिए 27 घंटे तक का बैकअप शामिल है/

बता दें ये ईयरबड्स USB Type-C रैपिड चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं। कंपनी के दावे के मुताबिक, इसका मतलब ये हुआ कि इन्हें सिर्फ 10 मिनट चार्ज करके लगभग 2 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

Skullcandy Mod Earbuds

कंपनी ने इन्हें दो रंग विकल्पों – ‘ट्रू ब्लैक’ और ‘लाइट ग्रे/ब्लू’ में पेश किया है।

Skullcandy Mod Earbuds – Features: 

कीमत पर नजर डालें तो Skullcandy Mod को भारत में ₹5,999 के दाम पर पेश किया गया है। इन्हें Skullcandy की आधिकारिक वेबसाइट, Amazon India और भारत में चुनिंदा ऑफलाइन स्टोर्स के जरिए खरीदा जा सकता है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.