Now Reading
राजीव बजाज के बयान के जवाब में Ather Energy ने लॉन्च किया ‘OATs for Champions’

राजीव बजाज के बयान के जवाब में Ather Energy ने लॉन्च किया ‘OATs for Champions’

rajiv-bajaj-bet-vs-oats-and-ather-energy-oats-for-champions

Rajiv Bajaj – BET vs OATS: इस बात से तो हार कोई वाक़िफ़ है कि लोकप्रिय दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी, बजाज ऑटो (Bajaj Auto) के मैनेजिंग डायरेक्टर, राजीव बजाज (Rajiv Bajaj) अपने दो टूक बयानों के लिए भी चर्चा में रहते हैं। और हाल ही में भी ऐसा ही कुछ देखनें को मिला।

मौक़ा था पुणे में नई पल्सर 250 (Pulsar 250) बाइक रेंज के लॉन्च का, जब राजीव बजाज से इस लॉन्च इवेंट में इलेक्ट्रिक वाहन (EVs) सेक्टर में प्रवेश करने वाले कुछ नए स्टार्टअप्स को लेकर सवाल पूछा गया।

ऐसी तमाम ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए जुड़ें हमारे टेलीग्राम चैनल से!: (टेलीग्राम चैनल लिंक)

इस सवाल के जवाब में राजीव ने कहा कि कुछ बड़े पैमाने की निर्माता कम्पनियाँ (TVS, Bajaj Auto, Royal Enfield आदि) भारतीय दोपहिया इंडस्ट्री की अधिकांश हिस्सेदारी रखती हैं।

और इसी सिलसिले में जवाब देते हुए वो बोल गए कि वह BET (Bajaj, Enfield और TVS) पर दांव लगाना पसंद करेंगें और “चैंपियंस (BET) अपने नाश्ते में OATS (Ola Electric, Ather Energy, Tork Motors और SmartE) खाते हैं।

आपको बता दें OATS यानि Ola Electric, Ather Energy, Tork Motors और SmartE वो स्टार्टअप्स हैं जिन्होंने बीते कुछ सालों में इलेक्ट्रिक वाहन क्षेत्र में क़दम रखा है और बेहतरीन प्रदर्शन कर रहें हैं, जिसमें हाल ही में Ola भी शामिल हो गया है।

लेकिन राजीव का ये बयान देखते ही देखते इंटरनेट में काफ़ी तेज़ी से फैलने लगा और इन स्टार्टअप्स ने राजीव को उन्हीं के अंदाज़ में जवाब देने में भी देरी नहीं की।

इस कड़ी में सबसे पहले Ather Energy के सह-संस्थापक तरुण मेहता की ओर से जवाब आया। मेहता ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा, “कहना चाहिए, राजीव बजाज के OATS और BET के शब्दों ने आज मेरा दिन बना दिया। इस इंडस्ट्री में कभी भी कोई सुस्त क्षण नहीं होता।”

Ather Energy launches ‘OATs for Champions’ in response to Rajiv Bajaj

इसके कुछ ही समय बाद Ather Energy के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया, जो अब खूब सुर्ख़ियाँ बटोर रहा है।

असल में Ather ने अपने इस ट्वीट ने व्यंगात्मक रूप से अपने एक नए प्रोडक्ट “OATs for champions” के लॉन्च का ऐलान किया और ये भी लिखा कि “Recommended by experts”

See Also
bharatpe-in-talks-to-raise-100-mn-at-lower-valuation

वहीं Ola Electric भी इस मामले में पीछे नहीं रहा। कंपनी की ओर से भाविश अग्रवाल ने अप्रत्यक्ष रूप से इसमें प्रतिक्रिया देते हुए एक ट्वीट को रीट्वीट किया जिसमें बताया गया था कि कैसे Bajaj Chetak असल में Ola और Ather के साथ कड़ी प्रतिस्पर्धा तक नहीं कर पा रहा है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.