Now Reading
भारत में बच्चों के लिए लॉन्च हुई GoQii Smart Vital Junior स्मार्टवॉच

भारत में बच्चों के लिए लॉन्च हुई GoQii Smart Vital Junior स्मार्टवॉच

goqii-smart-vital-junior-smartwatch-for-kids-price-features-india

GoQii Kids Smartwatch: भारत के बजट सेगमेंट बाज़ार में तेज़ी से अपनी पैंठ जमाने की कोशिश में अब GoQii ने एक और क़दम आगे बढ़ाते हुए बच्चों के लिए GoQii स्मार्ट वाइटल जूनियर स्मार्टवॉच (Smart Vital Junior Smartwatch) लॉन्च कर दी है।

इस बात में कोई शक नहीं है कि ये GoQii स्मार्टवॉच अपने नायलॉन कपड़े की पट्टियों और डिस्प्ले लुक के साथ बच्चों के लिए एक दिलचस्प विकल्प नज़र आ रही है। तो आइए जानते हैं क्या है इसकी ख़ासियत और भारत में ये आपको किस क़ीमत पर मिल सकती है?

ऐसी तमाम ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए जुड़ें हमारे टेलीग्राम चैनल से!: (टेलीग्राम चैनल लिंक)

GoQii Smart Vital Junior Smartwatch Features

तो चलिए हमेशा की तरह शुरुआत करते हैं डिस्प्ले से। GoQii स्मार्ट वाइटल जूनियर स्मार्टवॉच 1.3 इंच के कलर डिस्प्ले से लैस है, जो पर्सनलाइज्ड वॉच फेस का विकल्प पेश करती है।

इस स्मार्टवॉच में आपको म्यूज़िक प्लेबैक कंट्रोल, फोन फ़ाइंडर, मैसेज, कॉल, अलार्म और रिमाइंडर नोटिफ़िकेशन जैसे फ़ीचर मिलते नज़र आएँगे। ग़ौर करने वाली बात ये है कि इस स्मार्टवॉच को आधिकारिक रूप से IP68 डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस रेटिंग भी दी गई है।

goqii-smart-vital-junior-smartwatch-for-kids-india
GoQii Smart Vital Junior Smartwatch (Rainbow)

वहीं अब बात इस GoQii स्मार्ट वॉच के कुछ हेल्थ से जुड़ें फ़ीचर्स की करते हैं। इसमें 24×7 हार्ट रेट मॉनिटर, ​​SpO2 ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर, ​​​​शरीर के तापमान पर नज़र रखने और नींद की ट्रैकिंग जैसी सुविधाएँ दी जा रहीं हैं।

साथ ही आपको स्वाभाविक रूप से चलने, दौड़ने, क्रिकेट, बास्केटबॉल, टेनिस सहित 18 एक्टिविटी मोड भी दिए जा रहें हैं।

दिलचस्प रूप से कंपनी अपने ऐप के ज़रिए 3 महीने की पर्सनल कोचिंग भी प्रदान करने का ऑफ़र दे रही है, जिसमें आपको पर्सनल हेल्थ प्लान, विशेष एक्टिविटी और पोषण क्लास और बाल चिकित्सा परामर्श जैसी सेवाएँ मिलेंगी।

See Also
lava-blaze-2-5g-launch-in-india

अब बात करें इसकी बैटरी की तो इसमें 230mAh की बैटरी है, जो कंपनी के दावे के मुताबिक़ एक बार फूल चार्ज करने पर क़रीब 7 दिनों तक चल सकती है।

वहीं अगर आप वॉच की सभी सुविधाओं का भी इस्तेमाल करते हैं तो भी वॉच आपको एक बार चार्ज करने पर 4 दिनों तक की बैटरी लाइफ दे सकती है। इस वॉच को रिचार्ज करने के लिए 2 पिन का मैग्नेटिक चार्जर भी दिया जा रहा है।

GoQii Smart Vital Junior Smartwatch Price

GoQii स्मार्ट वाइटल जूनियर स्मार्ट वॉच की क़ीमत भारत में ₹4,999 तय की गई है। ये वॉच आपको GoQii के ऑनलाइन स्टोर, Amazon और Flipkart पर मिल सकेगी।

बच्चों के लिए इस वॉच को 10 रंगों में, जैसे ज़ेबरा ब्लैक, रेनबो, व्हाइट एंड पिंक, चेरी एंड क्रीम, बबलगम पिंक, ब्लू एंड व्हाइट, सांता रेड, रेड एंड ब्लैक, ऑलिव ग्रीन और ओशन ब्लू विकल्पों के साथ पेश किया गया है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.